Home » साइंस-टेक » Jio again started its great recharge plan, take advantage of calling and free data cheap price
 

Jio ने फिर शुरु किया अपना ये शानदार रिचार्ज प्लान, कम दाम में उठाएं कॉलिंग और फ्री डेटा का लाभ

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2020, 14:11 IST

Jio Recharge Plans: जियो (Jio) अपने ग्राहकों के लिए आए दिन शानदार ऑफर देते रहता है. इन ऑफर्स में फ्री कॉलिंग (Free Calling) और डेटा (Data)जैसी सुविधाएं मिलती है. यही नहीं इन प्लान के लिए आपको बेहद कम रुपये भी खर्च करने पड़ते हैं लेकिन हाल के दिनों में जियो ने अपने सभी प्लान का टैरिफ (Tariff) बढ़ा दिया है. इसी बीच जियो ने अपना ग्राहकों के लिए अपने पुराने दो प्लान्स दोबारा शुरु कर दिए है.

हालांकि इन प्लान्स का लाभ सिर्फ जियो फोन (Jio Phone) के ग्राहक ही उठा सकते हैं. यानी जो ग्राहक जियो के फोन का इस्तेमाल करते हैं उन्हीं के लिए ये प्लान है. बता दें कि जियो ने अपने पुराने वाले प्लान 49 और 69 वाले रिचार्ज प्लान को दोबारा शुरु कर दिया है. इन रिचार्ज प्लान का लाभ जियो फोन यूजर्स उठा सकते हैं.


ये मिलेंगी 49 रुपये वाले प्लान में सुविधाएं

अगर आप अपने जियो फोन के 49 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज कराते हैं तो आपको 14 दिनों की वैलेडिटी के साथ कुल 2 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा. इसके अलावा आप जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. साथ ही अन्य नेटवर्क यानी किसी अन्य नंबर पर बात करने के लिए आपको 250 मिनट भी दिए जाएंगे.

इसके अलावा इस प्लान में आपको 25 मैसेज भी मुफ्त मिलेंगे. बता दें कि यह प्लान पहले भी था, पहले इस प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती थी, लेकिन दिसंबर में नए टैरिफ के साथ कंपनी ने इस प्लान को बंद कर दिया था. अब दोबारा से इस प्लान को शुरु किया है लेकिन अब इसकी वैलेडिटी 28 से घटाकर 14 दिन कर दी गई है.

 

69 वाले प्लान में मिलेंगी ये सुविधाएं

अगर आप अपने जियो फोन को 69 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज करते हैं तो आपको कुल 7 जीबी डाटा मिलेगा. यानी रोज 500MB डेटा आपको दिया जाएगा. इस प्लान की वैलेडिटी भी 14 दिनों की होगी. लेकिन इसमें डेटा अधिक मिल रहा है इसमें जियो से जियो-टू-जियो फ्री कॉलिंग के साथ अन्य नेटवर्क पर बात करने के लिए 250 मिनट्स भी मिलेंगे.

BSNL अपने ग्राहकों को बिना किसी रिचार्ज के रोजाना दे रहा 5GB डेटा, ऐसे उठाएं लाभ

COVID-19 रोगियों पर इस नई दवा ने दिखाया असर, अभी भी प्रयोग जारी

अब आपके नोट, घड़ी, पर्स, फोन पर नहीं चिपक पायेगा कोरोना, IIT रोपड़ ने बनाया ऐसा उपकरण

First published: 15 April 2020, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी