Home » साइंस-टेक » Jio GigaFiber customers will have to wait for just three months after Registration
 

Jio GigaFiber की चाहत रखने वालों के लिए बुरी खबर, ग्राहकों को करना पड़ेगा लंबा इंतजार!

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 August 2018, 17:03 IST

जियो गीगा फाइबर हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड के लिए ग्राहकों ने मॉय जियो ऐप या Jio.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन करा लिए हैं. लेकिन अभी ग्राहकों को इस सुविधा का फायदा लेने के लिए इंतजार करना होगा, कंपनी के सूत्रों के अनुसार इस सुविधा के लिए अभी किसी तारीख की घोषणा की गई है.

कंपनी अभी लोगों की उत्सुकता का पता लगा रही है कि वो गीगाफाइबर की सेवाएं चाहते हैं या फिर नहीं. इसके साथ ही सूत्रों के अनुसार कंपनी एक ही पैकेज में ग्राहकों को टीवी कनेक्शन, ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन फोन की सुविधा देगी.


इसके साथ ही बता दें कि अगर आपने रजिस्ट्रेशन करा लिया है तो आप गीगा फाइबर के संभावित ग्राहक नहीं हैं, क्योंकि यह रजिस्ट्रेशन केवल एक सर्वे माना जा रहा है. गौरतलब है कि आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने पिछले महीने कहा था कि देश भर में 1,100 शहरों में जियो गिगाफाइबर लॉन्च किया जाएगा.

कंपनी के अनुसार, पिछले महीने जियो गिगाफाइबर की घोषणा की गई थी. कंपनी ने पहले इस संबंध में बताया था कि जिस शहर से सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन होंगे वहां पर कंपनी Jio GigaFiber की सुविधा पहले शुरु करेगी.जियो गीगा फाइबर कनेक्शन लेने के लिए 4,500 रुपये (रिफंडेबल) का भुगतान करना होगा.

ये भी पढे़: Google ने बैन किए 39 YouTube चैनल, इस वजह से चैनलों पर गिरी गाज

First published: 28 August 2018, 17:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी