Home » साइंस-टेक » Jio gives fee prime membership for an year know how to check
 

Jio ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, एक साल तक मुफ्त में मिलेगी प्राइम मेंबरशिप

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2019, 15:13 IST

Jio अपने ग्राहकों को आए दिन कई ऑफर देता रहता है. अब जियो ने अपने ग्राहकों को एक साल के लिए प्राइम मेंबरशिप मुफ्त में देने का फैसला किया है. बता दें कि कई बार जियो अपने सेलिब्रेशन ऑफर के तहत ग्राहकों को 8-10 GB डाटा फ्री में देता है. लेकिन इस बार जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा सरप्राइज दिया है जिसका फायदा यूजर्स पूरे एक साल तक उठा सकेंगे.

बता दें कि जियो ने शुरुआती दौर में प्राइम मेंबरशिप की घोषणा की थी. जिसके तहत ग्राहकों को एक साल के लिए जियो ऐप्स का फ्री-सब्सक्रिप्शन मिलता है. अब कंपनी ने अपने मौजूदा ग्राहकों की प्राइम मेंबरशिप एक साल बढ़ाने का ऐलान किया है. यही नहीं इस मेंबरशिप के लिए आपको पूरे एक साल तक प्राइम मेंबरशिप लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

जियो के इस ऑफर के अंतर्गत यूजर्स को पूरे 99 रुपये का फायदा होगा.साथ ही एक साल के लिए फ्री प्राइम मेंबरशिप का भी आप फायदा उठा पाएंगे. साथ ही यूजर्स को एक साल तक जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता रहेगा. अब आप सोच रहे होंगे कि जियो की बढ़ी हुई प्राइम मेंबरशिप का पता कैसे चलेगा तो चलिए आपको बता हैं.

जियो की तरफ से मिल रही फ्री में एक साल तक की प्राइम मेंबरशिप के बारे में आप माय जियो एप से जान सकते हैं. अगर आपके फोन में माय जियो एप नहीं है तो डाउनलोड कर लीजिए. माय जियो एप डाउनलोड करने के बाद इसे ओपन करें. ऐप में आपको बायीं ओर नीचे आपको अपना प्लान दिखेगा. प्लान की कीमत के नीचे व्यू डीटेल पर क्लिक करें. जहां आपको मेन्यू दिखेगा. यहीं आपको जियो प्राइम मेंबरशिप का विकल्प दिखेगा. यहां आपको पता चल जाएगा कि आपकी प्राइम मेंबरशिप रिन्यू हुई है या नहीं.

First published: 13 May 2019, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी