Home » साइंस-टेक » jio phone 2 fourth flash sale to be held today at 12pm on jio com price specifications
 

Jio Phone2 खरीदने का एक और मौका, दोपहर 12 बजे से चौथी सेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2018, 11:19 IST

जियो फोन 2 खरीदने का इंतज़ार कर रहे लोगों के खुशखबरी है. रिलांयस आज जियो फोन 2 की चौथी फ्लैश सेल का आयोजन कर रहा है.इस वजह से ये सेल jio.com पर दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी।  रिलायंस ने जियो फोन की कीमत 2,999 रुपये तय की है. इससे पहले 16 अगस्त को जियो फोन 2 की पहली फ्लैश सेल और उसके बाद दूसरी और तीसरी सेल का आयोजन किया जा चुका है.

जियोफोन 2 की कीमत 2,999 रुपये है और इस फोन में फिजिकल QWERTY कीपैड दिया गया है. गौरतलब है कि मुकेश अंबानी ने रिलायंस इंडस्ट्री की 41वीं जनरल बैठक के मौके पर जियोफोन 2 के साथ व्हाट्सएप आने की घोषणा की थी. अगर इस फीचर फोन में फीचर्स की बात करें तो JioPhone 2 में 2.4 इंच की QVGA डिस्पले है. इस फोन के सबसे खास बात यह है कि यह सिर्फ 4जी नेटवर्क पर ही चलेगा. अगर इसमें स्टोरेज की बात करें तो इसमें 4जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 512 एमबी रैम दी गई है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट में VGA कैमरा है.

यह फोन KaiOS प्लेटफॉर्म पर व्हॉट्सएप,यूट्यूब और फेसबुक सपोर्ट करेगा और इसके साथ ही इसमें आप जियो की सर्विस जियोटीवी और जियोएक्सप्रेस म्यूजिक का भी लाभ उठा सकेंगे. इसमें ड्युल सिम कनेक्टिविटी दी गई है और वाई-फाई, जीपीएस व एनएफसी जैसे दमदार फीचर्स भी शामिल हैं, वहीं, जियोफोन 2 को पावर देने के लिए 2,000mAh की बैटरी दी गई है.

First published: 12 September 2018, 11:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी