Home » साइंस-टेक » Jio's 'all in one plan' plan will get unlimited calling and 2GB data everyday
 

Jio के 'ऑल इन वन प्लान' प्लान में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB डाटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 October 2019, 16:10 IST

अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं और जियो की अभी शुरु हुई नई कॉलिंग सुविधा यानी हर मिनट सात पैसा कॉलिंग की सुविधा से परेशान हैं तो चिंता करने की कोई बात नहीं. क्योंकि जियो ने हाल ही में नया 'ऑल इन वन प्लान' लॉन्च किया. इसमें यूजर्स को पहले से ज्यादा डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स की सुविधा मिलेगी. इसके लिए जियो ने तीन नए प्लान शुरू किए हैं. इसमें पहला प्लान 222 रुपये का है और दूसरा 333 रुपये का वहीं तीसरा प्लान 444 रुपये का है.

अगर आप 222 रुपये वाला प्लान लेते हैं तो इसमें आपको रोजाना 2GB डाटा के साथ-साथ जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इसके साथ ही जियो से अलग किसी नेटवर्क पर बात करने के लिए एक्स्ट्रा 1000 मिनट भी मिलेंगे.

वहीं अगर आप 333 रुपये वाला प्लान में रिलायंस जियो को सब्सक्राइबर्स में भी वही सुविधाएं मिलेंगी, लेकिन हालांकि वैलिडिटी एक महीने के की जगह दो महीने की मिलेगी. वहीं 444 रुपये के प्लान में आपको तीन महीने की वैलिडिटी मिलेगी. साथ ही एडिशनल 111 रुपये से रिचार्ज कराने पर एक महीने के एक्स्ट्रा सर्विस मिलेगी. बता दें कि जियो के ये नए प्लान पुराने 1.5 GB प्लान के ही अपग्रडेड प्लान हैं. जियो का कहना है कि इस प्लान में एडिशनल डेटा के साथ फ्री 1000 आईयूसी मिनट मिलेंगे. अगर यूजर्स इन्हें अलग से खरीदेंगे तो उन्हें इसकी कीमत 80 रुपये चुकानी पड़ेगी.

Amazon पर शुरु हुई Diwali Sale मोबाइल और TV के साथ इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही भारी छूट

First published: 21 October 2019, 16:10 IST
 
अगली कहानी