Home » साइंस-टेक » Jio start Jio's Got Talent to Showcase Talent Using Snapchat recort Video of 10 Second Winner can go to Thailand
 

Jio दे रहा मुफ्त में विदेश यात्रा का मौका और फ्री रिचार्ज, बस अपने फोन से करें ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 January 2020, 14:10 IST

Jio's Got Talent: रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने शानदार रिचार्ज (Recharge) के लिए तो जाना ही जाता है. अब जियो अपने ग्राहकों (Customers) को लुभाने के लिए और भी ऑफर (Office) शुरु कर रही है. जियो ने गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर एक नया क्रिएटिव चैलेंज (Creative Challange) शुरु किया है. जिसे जीतने वाले को जियो (Jio) की ओर से थाईलैंड (Thailand) की मुफ्त यात्रा (Free Trip) कराई जाएगी. यही नहीं जियो के 100 ग्राहकों को फ्री रिचार्ज (Free Recharge) भी मिलेगा.

दरअसल, रिलायंस जियो (Reliance Jio) और स्नैपचैट इंक (Snapchat Inc) ने मिलकर यूजर्स के लिए क्रिएटिव चैलेंज ‘Jio’s Got Talent’ शुरु किया है. यह देश का पहला 10 सेकेंड वाला क्रिएटिव चैलेंज (Creative Challenge) है. इसमें जीतने वाले को थाईलैंड (Thailand Trip) की ट्रिप पर जाने का मौका मिलेगा. इस चैलेंज के जरिए स्नैपचैट यूजर्स मज़दार और क्रिएटिव तरीके से अपने टैलेंट का प्रदर्शन कर सकते हैं.

जानिये क्या है जियो गॉट टैलेंट- दरअसल, जियो (Jio) और स्नैपचैट (Snapchat) ने Snapchat Lens बनाया है. इसमें यूजर्स अलग-अलग तरह के प्रॉप्स जैसे माइक, हैट, हेडफोन और लाइट रिंग को सेलेक्ट कर सकते हैं. इस चैलेंज में हिस्सा लेने के लिए यूजर्स को स्नैपचैट पर Jio’s Got Talent लेंस का इस्तेमाल करना होगा और इससे 10 सेकेंड का वीडियो रिकॉर्ड करना होगा. जिसमें यूजर्स अपना टैलेंट दिखा सकेंगे. इसके बाद पार्टिसिपेंट करने के लिए अपने Snapchat या Snapcode यूजरनेम को वीडियो में लिखना होगा और उसे स्नैपचैट की ‘Our Story’ में अपलोड करना होगा.

जिसमें सबसे मजेदार और क्रिएटिव कंटेंट वाले यूजर को जियो की ओर से बतौर इनाम थाईलैंड की मुफ्त यात्रा पर भेजा जाएगा. इस टैलेंट में यूजर 26 जनवरी, 2020 से लेकर 4 फरवरी, 2020 तक भाग ले सकते हैं. इस टैलेंट को जीतने वाले दो कंटेस्टेंट को थाईलैंड की ट्रिप पर जाने के मौका मिलेगा. अन्य कंटेस्टेंट को तोहफे के रूप में रिचार्ज ऑफर दिए जाएंगे.

ISRO फिर अंतरिक्ष में भरेगा सफलता की उड़ान, गगनयान से पहले अंतरिक्ष में भेजेगा महिला रोबोट

आप भी करते हैं Paytm का इस्तेमाल तो इन फोन नंबरों से हो जाएं सावधान, नहीं तो खाली हो जाएगा अकाउंट

Jio से सस्ते इंटरनेट का दावा : 1 रुपये में एक GB डेटा दे रहा है ये स्टार्टअप

First published: 27 January 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी