Home » साइंस-टेक » Jio update their Rs 2020 Recharge plan to 2121 for one year Fee Calling and free data
 

Jio का शानदार रिचार्ज प्लान, सिर्फ इतने रुपये में पाएं सालभर के लिए डाटा और कॉलिंग की सुविधा मुफ्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2020, 11:10 IST

io Recharge Offer: जियो (Jio) अपने ग्राहकों को सस्ता डाटा (Cheap Data) और मुफ्त कॉलिंग (Free Calling) जैसी तमाम सुविधाएं (Benefits) देता है, ऐसे में जियो (Jio) आए दिन तमाम रिचार्ज प्लान (Recharge Plans) लॉन्च करता रहता है. जिनमें एक महीने से लेकर पूरे साल तक के रिचार्ज प्लान्स शामिल हैं. जियो ने इस साल न्यू ईयर पर शुरु किए हैप्पी न्यू ईयर 2020 (Happy New Year 2020) प्लान को अपडेट कर दिया है. इस प्लान के तहत ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ मुफ्त कॉलिंग और फ्री इंटरनेट की सुविधा मिलती है, लेकिन जियो ने इस प्लान को अब अपडेट कर दिया है.

इस प्लान के लिए अब आपको 2020 की बजाए 2121 रुपये का रिचार्ज करना होगा. वहीं इसकी वैलिडीटी भी आपको 336 दिन के लिए ही मिलेगी यानी रिलायंस जियो ने अपने इस प्लान को अपडेट कर महंगा ही नहीं किया है बल्कि इसकी वैलिडिटी भी कम कर दी है.


इस प्लान को लेने के लिए अब आपको 101 रुपये अधिक चुकाने होंगे. 2121 रुपये के जियो के नए प्लान में ग्राहकों को मिलने वाली सुविधाओं की बात करें तो इसमें अब आपको 336 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. साथ ही आपके इतने ही दिनों के लिए अनलिमिटेड जियो टू जियो वॉइस कॉलिंग के साथ रोजाना 1.5GB 4G डाटा के साथ रोजाना 100 मुफ्त एसएमएस की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा आपको इस रिचार्ज प्लान में जियो ऐप्स का मुफ्त ऐक्सेस मिलेगा.

इसके अलावा आपको दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 12000 FUP मिनट मिलेंगे. इन मिनट्स की वैलिडिटी भी आपको 336 दिन तक के लिए मिलेगी. इतनी ही नहीं इसमें यूजर्स को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में मिलता है. बता दें कि जियो अपने 555 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में भी ग्राहकों को हर दिन 1.5GB डाटा देता है. इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड सर्विस का फायदा मिलता है.

वहीं इस प्लान में कॉलिंग के लिए Jio-To-Jio फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. बाकी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए ग्राहकों को 3,000 मिनट मिलेगें. साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 100SMS भी दिए जाएंगे. इस प्लान में यूजर्स को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में मिलता है. बता दें कि जियो इन इस प्लान को पिछले साल नवंबर में अपडेट किया था. पहले इस प्लान की कीमत 399 रुपये थी और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती थी.

खुशखबरी: Vistara एयरलाइन के यात्री कर पाएंगे फेसबुक, whatsApp इस्तेमाल

Google Wifi Service : गूगल ने दिया बड़ा झटका, भारत में रेलवे स्टेशनों पर फ्री Wi-Fi सेवा करेगी बंद

अब आपका फोन चोरी किया तो बहुत पछताएगा चोर, खोया फोन भी वापस लाएगा Google

First published: 23 February 2020, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी