Home » साइंस-टेक » Know which Honor device will first get Android Nougat 7.0 update
 

जानिए Honor के किस स्मार्टफोन को मिलने जा रहा है एंड्रॉयड नूगा अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2017, 18:11 IST

चीन की तकनीकी कंपनी हुआवे के ब्रांड Honor के तहत कई स्मार्टफोन बाजार में आ चुके हैं. कम कीमत पर बाजार में मौजूद बेहतरीन फीचर्स देने के लिए यूजर्स Honor स्मार्टफोन को वरीयता भी देते हैं.

Honor स्मार्टफोन रखने वाले तमाम यूजर्स अपने फोन पर एंड्रॉयड के नवीनमत ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 का अपडेट पाने के इंतजार में हैं. हालांकि इस बीच Honor ने घोषणा कर दी है कि वो किस फोन के लिए यह अपडेट जारी करेगी.

ज्यादा वारंटी और स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ 10,999 रुपये में ऑनर 5सी लॉन्च

Honor के मुताबिक वो पिछले साल जून में लॉन्च किए गए अपने बजट फोन 5C के लिए जल्द ही एंड्रॉयड 7.0 नूगा अपडेट जारी करेगी. Honor 5C यूजर्स अप्रैल में नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम मिलने की उम्मीद कर सकते हैं.

हाल ही में एक यूजर ने ट्वीट कर Honor से पूछा कि वो कब 5C के लिए एंड्रॉयड 7.0 नूगा अपडेट जारी करेगी. इसके जवाब में कंपनी ने कहा कि वो अप्रैल 2017 तक Honor 5C के लिए नूगा अपडेट जारी कर सकती है.

बता दें कि एक बार नूगा अपडेट मिलने के बाद स्मार्टफोन में तमाम नए फीचर्स जुड़ जाएंगे. इतना ही नहीं Honor की EMUI 5.0 स्किन भी मिल जाएगी. Honor सिरीज के स्मार्टफोन एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के ऊपर आने वाली EMUI स्किन (एक तरह का कंपनी का ऑपरेटिंग सिस्टम) पर चलते हैं.

देखें रॉल्स रॉयस द्वारा पेश सेल्फ ड्राइविंग कॉन्सेप्ट कार की पहली झलक

इससे पहले Huawei Mate 9 में एंड्रॉयड नूगा आधारित EMUI 5.0 स्किन को दिया जा चुका है. जबकि पिछले सप्ताह ही हुआवे ने अमेरिका और उससे पहले एशियाई Honor यूजर्स से एंड्रॉयड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम वाली EMUI 5.0 की बीटा टेेस्टिंग के लिए आवेदन मांगें थे.

First published: 7 March 2017, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी