CONNECT WITH US
    SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER
    CLOSE
     
    Home » Science Technology » Lenovo P2 launched with 5100 mAH battery & amazing discount offers, See specifications & price
     

    डिस्काउंट ऑफर के साथ पॉवरबैंक जैसा लिनोवो P2 स्मार्टफोन लॉन्च

    Lenovo P2 powerhouse.jpg

    लिनोवो ने बुधवार को भारत में अपने नए स्मार्टफोन P2 की लॉन्चिंग कर दी. बुधवार रात 11.59 बजे से फ्लिपकार्ट पर इसकी एक्सक्लूसिव बिक्री होगी. दो वैरिएंट में पेश किए गए लिनोवो P2 के 3+32 जीबी (रैम+स्टोरेज) वर्जन की कीमत 16,999 रुपये जबकि 4+32 जीबी की 17,999 रुपये रखी गई है. 

    इस फोन की लॉन्चिंग के साथ ही ग्राहकों को छूट का भी ऑफर दिया गया है. यूजर पुराने स्मार्टफोन के एक्सचेंज पर 2,000 रुपये की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं और एसबीआई क्रेडिट कार्ड रखने वाले यूजर्स को तुरतं 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा.

    धमाकेदार फीचर्स के साथ 9,999 रुपये में लिनोवो ने पेश किया K6 पॉवर

    बैटरी क्षमता पर आधारित P सिरीज फोन की रेंज में P2 एक नया मील का पत्थर साबित होगा. आईएफए 2016 में पहली बार पेश किए गए लिनोवो वाइब P2 की बैटरी 5,100 एमएएच क्षमता और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली है और यह फोन की सबसे बड़ी खूबी भी है, यानी इसे पॉवरबैंक की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

    प्लास्टिक बैैक पैनल पर मैटल फिनिश वाले इस स्मार्टफोन के साइड्स में मेटल फ्रेम दिया गया है और इसकी डिजाइन वाइब सिरीज से मिलती-जुलती है. P1 की ही तरह P2 भी चलते-फिरते चार्जिंग सपोर्ट करता है, जिससे आप अपने अन्य स्मार्टफोनों को भी चार्ज कर सकते हैं. 

    हर डिवाइस को चार्ज करने वाला दुनिया का सबसे छोटा और स्मार्ट पॉवरबैंक

    स्पेशिफिकेशंस के मामले में लिनोवो वाइब P2 एक ड्युअल सिम वाला फैबलेट है. इसमें 5.5 इंच का फुलएचडी (1920X1080 पिक्सल) रिजोल्यूशन सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 2 गीगाहर्ट्ज का क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है.

    इस फोन का इंटर्नल स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिहाज से इसमें ड्युअल एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. जबकि इस फोन में फ्रंट पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. 

    हुआवे मेट 9 पोर्शे डिजाइनः आईफोन 7 और गूगल पिक्सल से भी महंगा लखटकिया स्मार्टफोन लॉन्च

    एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला यह फोन 4G VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स को सपोर्ट करता है. शैंपेन गोल्ड और ग्रेफाइट कलर में आने वाला इस फोन की लंबाई 153, चौड़ाई 76 और मोटाई 8.2 मिलीमीटर और वजन 177 ग्राम है.

    अन्य कहानियां
    पिछली कहानी
    अगली कहानी