Home » साइंस-टेक » Lenovo to launch a new Motorola smartphone on 26 February during MWC 2017
 

फरवरी में नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी मोटोरोला

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:36 IST

इस साल के शुरुआती महीनों में स्मार्टफोन यूजर्स को कई नए हैंडसेट पाने का मौका मिलेगा. तमाम कंपनियों के बाद अब चीन की कंपनी लिनोवो ने घोषणा की है कि वो अपने मोटोरोला ब्रांड के अंतर्गत नया स्मार्टफोन फरवरी में पेश करेगी.

लिनोवो ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2017 के दौरान अपने नवीनतम मोटो फोन की लॉन्चिंग के लिए 26 फरवरी को मीडिया इनवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं. 

अगले महीने आ सकते हैं नोकिया के कई नए एंड्रॉयड स्मार्टफोन

कुछ वर्ष पहले मोटोरोला का अधिग्रहण करने वाली लिनोवो ने मई 2016 में पहला मोटो G (चौथी पीढ़ी) पेश किया. अब हाल ही में एक नए मोटो फोन की झलक सामने आई है जिसे संभवता मोटो G (पांचवी पीढ़ी) माना जा रहा है. 

कहा जा रहा है कि लिनोवो द्वारा MWC के दौरान मोटो का कोई फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया जाएगा क्योंकि इस साल आयोजित होने वाली कंप्यूटेक्स में कंपनी ऐसा कुछ करेगी. 

अमेजॉन पर लॉन्च होगा हुआवे का सस्ता और धांसू फोन ऑनर 6X

हालांकि संभावना है कि इस दौरान लिनोवो मोटो Z के कुछ नए मॉड्यूल पेश कर दे क्योंकि कंपनी ने कहा था कि वो इसके 12 मॉड्युलर एक्सेसरीज लॉन्च करेगी.

हालांकि अगले महीने मोटो सिरीज का कौन सा फोन लॉन्च होगा, यह तो अब तक केवल लिनोवो को ही पता है. लेकिन इतना तो तय है कि कंपनी एक नया मॉडल पेश करेगी.

First published: 14 January 2017, 4:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी