Home » साइंस-टेक » Lenovo will soon launch P2 smartphone with mega 5,100 mAh battery
 

लिनोवो जल्द लाने वाला है 5,100 एमएएच बैटरी के साथ नया स्मार्टफोन

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2017, 13:22 IST

लिनोवो अपने नए स्मार्टफोन P2 की जल्द ही भारत में लॉन्चिंग करने वाला है. बैटरी क्षमता पर आधारित P सिरीज फोन की रेंज में P2 एक नया मील का पत्थर साबित होगा. आईएफए 2016 में पहली बार पेश किए गए लिनोवो वाइब P2 की बैटरी 5,100 एमएएच क्षमता वाली है. 

लिनोवो ने अपने इस नवीनतम फोन की लॉन्चिंग की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर देते हुए लिखा, "कितनी बार आप फोन की कम बैटरी के चलते परेशान हो जाते हैं? अब बिना परेशान हुए ज्यादा चलने वाली बैटरी के साथ लिनोवो P2 पॉवर जल्द आने वाला है." 

आ सकता है 5 इंच से छोटा शाओमी का फ्लैगशिप Mi S स्मार्टफोन

प्लास्टिक बैैक पैनल पर मैटल फिनिश वाले इस स्मार्टफोन के साइड्स में मेटल फ्रेम दिया गया है और इसकी डिजाइन वाइब सिरीज से मिलती-जुलती है. P1 की ही तरह P2 भी चलते-फिरते चार्जिंग सपोर्ट करता है, जिससे आप अपने अन्य स्मार्टफोनों को भी चार्ज कर सकते हैं.

स्पेशिफिकेशंस के मामले में लिनोवो P2 एक फैबलेट है. इसमें 5.5 इंच का फुलएचडी (1920X1080 पिक्सल) रिजोल्यूशन सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. वाइब P2 में 2 गीगाहर्ट्ज का क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है.

'जनवरी में भारत में लॉन्च होगा शाओमी का रेडमी नोट 4'

यह फोन 3 और 4 जीबी रैम के दो वैरिएंट्स में आता है. जबकि इसका इंटर्नल स्टोरेज 32 जीबी का है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. 

फोटोग्राफी के लिहाज से इसमें फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. जबकि इस फोन में फ्रंट पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. 

सावधान हो जाएं स्मार्टफोन से डिजिटल पेमेंट करने वाले

एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला यह फोन एनएफसी को सपोर्ट करता है. गोल्ड और ग्रे कलर में आने वाले इस फोन की कीमत कितनी होगी, कंपनी ने फिलहाल इसका खुलासा नहीं किया है.

First published: 3 January 2017, 13:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी