Home » साइंस-टेक » Mahindra & Mahindra Revealed date SUV XUV500 Launching in india,Expected Price, Specs
 

महिंद्रा की SUV XUV500 भारत में 18 तारीख को देगी दस्तक, ये हैं खूबियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2018, 18:31 IST

महिंद्रा ने काफी दिनों से सुर्खियां बटोर रही  SUV XUV500 फेसलिफ्ट की भारत में लॉन्चिंग की तारीख का ऐलान कर दिया है. महिंद्रा SUV XUV500 फेसलिफ्ट को 18 अप्रैल को लॉन्च करने जा रही है. यह कार कई नए फीचर्स से लैस है. इसमें  नए फीचर्स और कई सारे कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं, जो इसको एक शानदार लुक देते हैं. बता दें कि टेस्टिंग के दौरान यह कार पहले भी भारत में स्पॉट हो चुकी है.

SUV XUV500 फेसलिफ्ट में अपडेटेड एक्सटीरियर,नए फीचर्स के साथ साथ रिप्रेश केबिन दिया है. कार के केबिन को  टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस किया गया है. इसके अलावा महिंद्रा ने इसके इंजन में भी बदलाव किया है. पुराने मॉडल के मुकाबले इसका इंजन काफी दमदार है. इसके साथ ही कंपनी ने इसके 2.2-लीटर डीजल इंजन को अपडेट कर दिया है, ताकि कार को ज्यादा ताकत के साथ ही टार्क मिल सके.

इस कार में नई बड़े आकार की रेडिएटर ग्रिल और उसके साथ क्रोम वर्क, बड़े आकार के हैडलैंप्स,प्रोजैक्टर लाइट्स, इंटीग्रेटेड एलईडी, डेटाइम रनिंग लाइट्स दी हैं. इसके साथ साथ इसके आगे और पीछे के बंपर में भी बदलाव किया गया है.

SUV XUV500 फेसलिफ्ट में नए डिजाइन के टेलगेट और टेललैंप्स लगाए गए हैं, जो कार को एक अलग लुक दे रहे हैं.  भारत में SUV XUV500 फेसलिफ्ट का मुकाबला रेनॉ कैप्टर, ह्यूंदैई क्रेटा और जीप कम्पस के साथ हो सकता है. जीप कम्पस को भारत में काफी पंसद किया जा रहा है. 

First published: 11 April 2018, 18:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी