Home » साइंस-टेक » Maruti Suzuki's Eco BS-VI-CNG variant has arrived, price starts from just 4 lakhs
 

आ गया है मारुति सुजुकी ईको का BS-VI- CNG वैरिएंट, कीमत मात्र 4 लाख से शुरू

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2020, 16:12 IST

मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने अपनी प्रसिद्द वैन ईको का BS-VI CNG संस्करण लॉन्च किया है. ईको के नए वर्जन की कीमत 4.64 लाख रखी गई है. कंपनी ने पहली बार ईको को जनवरी 2010 में पेश किया था और अब तक कंपनी इसके लगभग 6.7 लाख यूनिट बेच चुकी है. कंपनी के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव का कहना है किनई ईको वैन को परिवार की यात्रा के उद्देश्य से लांच किया गया है.

ईको बीएस 6 एस-सीएनजी को कई नई सुविधाओं के साथ लॉन्च किया गया है. बयान में कहा गया है कि Eeco CNG वैरिएंट फैक्ट्री फिटेड S-CNG किट से लैस है जो कि अच्छा प्रदर्शन और सभी प्रकार रास्तों पर चलने के लिए सक्षम है. Maruti Suzuki Eeco को 5-सीटर, 7-सीटर विकल्पों के साथ पेश किया गया है.

 

दो और कारें होंगी लॉन्च 

मारुति सुजुकी एंट्री-लेवल सेगमेंट में दो नई कारों को लॉन्च करने की योजना बना रही है, दोनों की कीमत 5 लाख रुपये से कम होगी. मारुति सुजुकी इन लॉन्च की योजना ऐसे समय में बना रही है जब एंट्री-लेवल सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा कम हो रही है. मारुति सुजुकी ने कहा कि वह 800cc कार में कई मॉडलों पर काम कर रही है. वर्तमान में वह ऑल्टो को 800cc इंजन और Celerio को 1-लीटर विकल्प के साथ बेचती है.

Oppo, Xiaomi जैसी कंपनियां मोबाइल नहीं मास्क बांट रही है, कोरोना से हालात इतने ख़राब

 

First published: 17 March 2020, 16:12 IST
 
अगली कहानी