Home » साइंस-टेक » Meizu M5s price & specifications leaked before it's official launching on February 15
 

लॉन्चिंग से पहले ही जानिए Meizu M5s की कीमत और फीचर्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 19:36 IST

चीन की तकनीकी कंपनी मीजू आगामी 15 फरवरी को अपने नवीनतम स्मार्टफोन Meizu M5s को लॉन्च करने वाली है. लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही इस फोन की जानकारी और कीमत ऑनलाइन लीक हो गई. 

यूं तो मीजू ने इस फोन को लॉन्चिंग को लेकर आमंत्रण भी भेज दिए थे. लेकिन उसमें इस फोन की जानकारी को गुप्त रखा गया था. हालांकि कंपनी द्वारा जारी एक से पता लगा था कि यह स्मार्टफोन 5 इंच डिस्प्ले के साथ 2 GB रैम और फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करने वाला होगा.

समय से पहले iPhone 8 के निर्माण में जुट गया एप्पल!

अब बताया जा रहा है कि Meizu M5s में सिक्योरिटी को बेहतर करने के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा. इस फोन की बैटरी 2,930 एमएएच की होगी.

इस फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर कॉर्टेक्स A53 प्रोसेसर दिया गया है. यह फोन दो वैरिएंट्स में आएगा. पहला 5 इंच डिस्प्ले और 2 GB रैम के साथ जबकि दूसरा 5.2 इंच डिस्प्ले और 3 जीबी रैम व 32 जीबी इंटर्नल स्टोरेज के साथ. हालांकि दोनों के प्रोसेसर एक जैसे ही होंगे.

Moto Z Play को आखिरकार मिल गया एंड्रॉयड 7.0 नूगा अपडेट

फोटोग्राफी के लिहाज से इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

इस स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किए गए M3s का अपडेटेड और अपग्रेडेड मॉडल बताया जा रहा है. उम्मीद जताई जा रही है कि यह फोन कीमत में मिड रेंज का होगा. लेकिन इसकी पुख्ता कीमत तो 15 फरवरी को ही पता चलेगी.

ZTE Blade A610 Plus: लॉन्च हुआ दमदार बैटरी वाला फोन!

वैसे लीक के मुताबिक इस फोन का बेस मॉडल 2 GB रैम वैरिएंट 999 चीनी युआन (करीब 9,990 रुपये) जबकि दूसरा बेहतर मॉडल 1,199 चीनी युआन (करीब 11,990 रुपये) कीमत में मिलेगा. यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि यह कीमतें चीन में लॉन्चिंग की है और भारत में लॉन्चिंग के बाद इसकी कीमतों में थोड़ा-बहुत उतार-चढ़ाव संभव है.

First published: 11 February 2017, 19:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी