Home » साइंस-टेक » Moto G6 and Moto G6 Play will be launched in India at 11:30
 

भारत में कल लॉन्च होंगे Moto G6 और Moto G6 Play, यहां पर होगी पहली सेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2018, 18:47 IST
(Twitter: Motorola India)

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola कल यानी 4 जून को अपने दो ऩए स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. कंपनी के द्वारा लॉन्च किए जाने वाले स्मार्टफोन के नाम Moto g6 और Moto g6 play है. दोनों फोन दो वेरिएंट के साथ बाजार में पेश किए जाएंगे और स्मार्टफोन की पहली सेल फिल्पकार्ट पर होगी. स्मार्टफोन दिल्ली में एक इवेंट के दौरान सुबह 11.30 बजे के करीब लॉन्च होंगे. कंपनी ने अभी स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया है.

ये हो सकते हैं Moto g6 और Moto g6 play के फीचर्स 

Moto g6 फोन में डुअल सिम के साथ 5.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले जो गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ है. स्टोरेज की बात करें तो इसके बारे में हमने पहले ही बता दिया है कि यह फोन दो वेरिएंट के साथ भारत में पेश होगा जिसमें 3GB और 4GB रैम के साथ 32GB और 64GB का इंटरनल स्टोरेज है. फोन में कैमरे की बात करें तो फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें जिसमें पहला 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है और सेल्फी के शौकीनों के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है. फोन को पावर देने के लिए 3000 mAh की बैटरी दी गई है.

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy J4 भारत में लॉन्च, इस कीमत में मिलेगा शानदार फीचर्स वाला फोन 

Moto g6 play फोन में डुअल सिम के साथ 5.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, इसके साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 427 है. स्टोरेज की बात करें तो यह फोन दो वेरिएंट के साथ भारत में पेश होगा जिसमें 3GB और 4GB रैम के साथ 32GB और 64GB का इंटरनल स्टोरेज है. फोन में कैमरे की बात करें तो फोन के रियर में सिर्फ एक ही कैमरा है, जो 13 मेगापिक्सल का है. इसके साथ ही सेल्फी के शौकीनों के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है. फोन को पावर देने के लिए 4000 mAh की बैटरी दी गई है.

First published: 3 June 2018, 18:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी