Home » साइंस-टेक » Moto Z2 Play expected to launch on Thursday i.e. 1st June 2017
 

बृहस्पतिवार को लॉन्च होगा Moto Z2 Play!

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2017, 14:19 IST

Motorola कनाडा ने यह घोषणा की है कि वो Moto सिरीज के नए फोन को बृहस्पतिवार यानी 1 जून को लॉन्च करेगा. हालांकि कंपनी ने फिलहाल इस स्मार्टफोन का नाम नहीं बताया है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह Moto Z2 Play ही होगा.

एक ताजा ट्वीट में Motorola कनाडा ने घोषणा की कि अगला बोल्ड फोन 1 जून को पेश किया जाने वाला है. जहां कंपनी ने अपने ट्वीट में बृहस्पतिवार को आने वाले स्मार्टफोन का नाम नहीं बताया है, एक नए लीक से इसके नाम से जुड़ी जानकारी जरूर सामने आई.

विनफ्यूचर के रोलैंड क्वैंट ने बहुप्रतीक्षित Moto Z2 Play से जुड़ी कई पोस्ट की हैं. तस्वीरों के अलावा टिपस्टर ने इस फोन की कुछ स्पेशिफिकेशंस भी जारी की हैं.

 

इससे पहले जारी कुछ लीक्स से पता चल रहा था कि देखने में Moto Z2 Play अपने पुरानी पीढ़ी वाले Moto Z Play से मिलता-जुलता है. पहले वाले स्मार्टफोन की ही तरह Moto Z2 Play भी मोटो मॉड्स को सपोर्ट करेगा.

पहले ही इस संबंध में तमाम अफवाहें सामने आ चुकी हैं कि यह नया फोन कई मोटो मॉड्स जैसे एडिशनल डिवाइस को सपोर्ट करेगा जिनमें इंस्टाशेयर प्रोजेक्टर, मोटो बैटरी, कैमरा और जेेबीएल स्पीकर्स शामिल हैं.

 

अगर बात करें स्पेशिफिकेशंस की तो Moto Z2 Play में 5.5 इंच का फुलएचडी (1920X1080 पिक्सल) रिजोल्यूशन डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर दिया गया है जो 4GB रैम और 64GB इंटर्नल स्टोरेज के साथ आता है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है.

यह भी खबर है कि फोन में ड्युअल एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी जबकि 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

First published: 31 May 2017, 14:19 IST
 
अगली कहानी