Home » साइंस-टेक » motorola to will launches e series new smartphone moto e5-plus in india on 10 july, this smartphone first sale on amazon
 

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Moto E5 Plus, यहां पर होगी पहली सेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2018, 14:36 IST
(Motorola)

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला भारत में अपनी ई-सिरीज के नए स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च करने वाली है. कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Moto E5 Plus है और यह 10 जुलाई को भारच में लॉन्च होगा.

Moto E5 Plus की पहली सेल अमेजॉन इंडिया पर होगी. इस बात की जानकारी Motorola ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है और अमेजॉन इंडिया ने अपनी साइट पर भी इस स्मार्टफोन की जानकारी दी है. कंपनी का यह फोन भारतीय बाजार में गोल्ड और ब्लैक कलर में लॉन्च हो सकता है.

ये हो सकते हैं Moto E5 Plus के स्पेसिफिकेशन्स

Moto E5 Plus में 6 इंच की एचडी डिस्प्ले हो सकती है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है. स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया जा सकता है और स्टोरेज के लिए इसमें 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 3GB रैम है. जरुरत पड़ने पर स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर भी चल सकता है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में वाईफाई, माइक्रो यूएसबी, ब्लूटूथ 4.2 सहित 4G LTE जैसे फीचर शामिल हो सकतेे हैं. फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी है.

ये भी पढ़ें: 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ Vivo Z1i, ये है कीमत और फीचर्स

First published: 3 July 2018, 14:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी