Home » साइंस-टेक » Next sale of Xiaomi Redmi Note 5 and Redmi Note 5 Pro on 7th March, Redmi Note 5 Pro price in india cashback on Redmi Note 5 Pro
 

खरीदना है Redmi Note 5 या Redmi Note 5 Pro तो पढ़ें ये खबर

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2018, 16:17 IST

Xiaomi Redmi Note 5 और Redmi Note 5 Pro की सेल को लेकर हर कोई उत्सुक है जो भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं. बता दें कि इन फोन्स की भारत में दो बार सेल पहले ही हो चुकी है और दोनों ही बार यह फोन कुछ ही सेकेंड्स मेंआउट ऑफ स्टॉक हो गए थे. ऐसे में तमाम लोगों को निराशा हाथ लगी लेकिन बावजूद इसके एक बार फिर इस फोन सी सेल शुरू होने जा रही है.

 

अगर आप भी Xiaomi Redmi Note 5 और Xiaomi Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन्स को लेने की चाह में हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि आपको ये फोन कब कहां और कैसे मिल सकता है. दरअसल, Xiaomi Redmi Note 5 और Xiaomi Redmi Note 5 Pro की अगली सेल आज से सात दिन बाद बुधवार 7 मार्च को होगी.

आपको बता दें यह दोनों फोन www.flipkart.com और mi.com पर 7 मार्च दोपहर को 12 बजे से खरीदे जा सकते हैं. हालांकि इस बार भी सेल लिमिटेड ही है. साथ ही हम अपने पाठकों को बता दें कि इन स्मार्टफोन्स के साथ कई तरह के ऑफर्स फिल्पकार्ट और एमआई दे रही है.

इनके साथ जियो यूजर्स को 2,200 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है. बता दें कि 2000 रुपए का कैशबैक रिचार्ज वाउचर के रूप में दिया जाएगा. इसके अलावा फ्लिपकार्ट से इन स्मार्टफोन्स को क्रेडिट कार्ड से ईएमआई पर भी खरीदने के कई ऑफर दिए जा रहे हैं.

फीचर्स की बात करें तो Redmi Note 5 में 5.99 इंच की फुल विजन डिस्प्ले दी गई है. इसके फ्रंट कैमरे के साथ LED फ्लैश लाइट भी है. इसको लेकर कंपनी का दावा है कि कम रोशनी में भी इस मोबाइल से अच्छी फोटोग्राफी की जा सकती है. इस मोबाइल में आपको 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी मिल रहा है.

फोन की दमदार परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रेगन 625 प्रोसेसर दिया गया है. Redmi Note 5 के 3GB रैम वाले वेरिएंट में 32GB की इंटरनल मैमोरी है जो 9,999 रुपए में मिलेगी. वहीं, 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी के साथ ये फोन 11,999 रुपए का है. पावर बैकअप के लिए दोनों वैरियंट में 4,000mAH की बैटरी दी गई है.

Redmi Note 5 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें भी 5.99 इंच की फुल विजन डिस्प्ले दी गई है. हालांकि इसका कैमरा बहुत खास है. कंपनी का कहना है कि Redmi Note 5 Pro में iPhone X की तरह डुअल रियर कैमरा दिया गया है. इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्लस का है जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा रेडमी नोट 5 प्रो में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, इसमे बैकग्राउंड को ब्लर भी किया जा सकता है.

Redmi Note 5 Pro में 6GB की LPDDR4X रैम दी गई है. फोन की दमदार परफॉर्मेंस के लिए 636 स्नैपड्रेगन प्रोसेसर दिया गया है. इसके 6GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत इंडिया में 16,999 रुपए रखी गई है. वहीं, इसके 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपए रखी गई है.

First published: 1 March 2018, 16:17 IST
 
अगली कहानी