Home » साइंस-टेक » Nokia will launch it's flagship smrtphone with Snapdragon 835 SoC in two variants in June, says report
 

'स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ जून में लॉन्च होगा Nokia का फ्लैगशिप स्मार्टफोन'

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 March 2017, 19:18 IST

यूं तो एचएमडी ग्लोबल ने बार्सिलोना में आयोजित हुई मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में Nokia 3 और Nokia 5 स्मार्टफोनों को पेश किया था. लेकिन किसी फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च किए जाने की घोषणा की उम्मीद कर रहे यूजर्स को Nokia ने संभवता निराश किया था.

लेकिन अब एक ताजा अफवाह में यह पता चला है कि इस साल जून में Nokia दो वैरिएंट्स में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को पेश कर सकती है.

चीन की वेबसाइट MyDrivers द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक Nokia अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 4GB और 6GB रैम वैरिएंट्स में पेश करेगी. वहीं, PocketNow की रिपोर्ट के मुताबिक यह फ्लैगशिप फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस होगा.

Nokia के सबसे दमदार फोन के सिंगल मेटल बॉडी डिजाइन के साथ दो डिस्प्ले स्क्रीन साइज में आने की संभावना जताई जा रही है.

 

रिपोर्ट में कहा यह भी जा रहा है कि Nokia का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन कम से कम 23 मेगापिक्सल वाले प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा.

दिलचस्प बात यह है कि रिपोर्ट में बताया गया है कि Nokia फ्लैगशिप फोन के दोनों वैरिएंट्स में से एक में ड्युअल कैमरा सेटअप लगा होगा.

जहां इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के छोटे वैरिएंट की कीमत 4,000 चीनी युआन (करीब 38,600 रुपये) और बड़े स्क्रीन वैरिएंट की कीमत 4,500 चीनी युआन (करीब 43,500 रुपये) बताई जा रही है.

हालांकि हकीकत क्या है और Nokia कब अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी, इसकी जानकारी तो खुद कंपनी ही देगी.

First published: 8 March 2017, 19:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी