Home » साइंस-टेक » oneplus ceo Pete Lau shares more details of oneplus 6, oneplus 6 launch soon with 128gb storage and 8gb ram
 

One Plus6 जल्द होगा लॉन्च, होगें ये शानदार फीचर

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 13:24 IST
(File Photo)

वनप्लस कंपनी बहुत जल्द ही बाजार में वनप्लस 6 पेश करने वाली है, खबरों के अनुसार इस स्मार्टफोन की बाजार  में आने की तारीख को तय नहीं किया गया है. लेकिन अस फोन से जुड़ी कुछ अहम जानाकरी OnePlus के सीईओ पीट लाऊ ने अपनी एक पोस्ट में बताई हैं.

दरअसल,वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने कंपनी के फोरम पर 'Our Pursuit of Burdenless Speed' टाइटल से एक पोस्ट पब्लिश की. इस पोस्ट में उन्होंने कंपनी द्वारा तेज और स्मूथ यूज़र एक्सपीरियंस वाली डिवाइसेज़ बनाने की प्रतिबद्धता पर बात की. खबरों के अनुसार वनपल्स 6 में क्वालकॉम का फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा और 8 जीबी रैम होगी.

बता दें कि ऐसा पहली बार होगा जबकि वनप्लस स्मार्टफोन में 256 जीबी स्टोरेज दी जाएगी. अभी तक वनप्लस स्मार्टफोन्स में सबसे ज़्यादा 128 जीबी स्टोरेज ही दी गई है. अगर विडियो की बात करें तो यह स्मार्टफोन 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करेगा.

कंपनी ने बताया कि वनप्लस 6 की स्क्रीन Apple iPhone X पर एक नॉच दी जाएगी. बता दें कि आईफोन x में डिस्प्ले के ऊपर फ्रंट कैमरे के लिए एक कटआउट दिया गया है और इस डिज़ाइन को अब कई ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन्स में दिया जा रहा है.

वनप्लस स्मार्टफोन में नॉच के बारे में बोलते हुए कंपनी के सहसंस्थापक कार्ल पेई ने हाल ही में द वर्ज वेबसाइट को बताया कि वनप्लस 6 में दी गई नॉच आईफोन X की तरह नहीं होगी. वनप्लस 6 में नॉच साइज़ में छोटी होगी और इसका डाइमेंशन 19.616 x 7.687 मिलीमीटर होगा.

First published: 5 April 2018, 13:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी