Home » साइंस-टेक » Realme launched Realme C3 Smartphone in less than 7000 know the Realme C2 Features and Specifications
 

Realme ने 7 हजार से कम कीमत में लॉन्च किया ये शानदार फोन, 5000 mAh बैटरी के साथ मिलेंगे दमदार कैमरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2020, 15:10 IST

Realme launched Realme C3 Smartphone: अगर आप कम बजट में अच्छा फोन (Best Phone) लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए Realme लाया है शानदार फोन. ये फोन न सिर्फ काफी किफायती (Cheap Price) है बल्कि इसके फीचर (Feature) भी आपको ये फोन खरीदने (Purchage) पर मजबूर कर देंगे. दरअसल, Realme ने अपना स्मार्ट बजट फोन रियलमी सी3 (Realme C3) भारत में लॉन्च कर दिया है. इस फोन की खास बात है ये काफी कम कीमत का है. यही नहीं यह अपने पहले के वर्जन रियलमी सी2 (Relame C2) की कीमत से एक हजार रुपये कम है.

कंपनी ने रियलमी सी2 (Realme C2) की शुरुआती कीमत 7,999 रुपये रखी थी, जबकि सी3 की कीमत मात्र 6,999 रुपये रखी है. इस फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है. साथ ही डुअल रियर कैमरा और लार्ज 6.5 इंच डिस्प्ले आपका मन मोह लेगा. अगर स्क्रीन की बात करें तो इस फोन की स्क्रीन पर वॉटर ड्रॉप नॉच दिया गया है. इस फोन को कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) की सेल के अलावा, रियलमी डॉट कॉम (Realme.Com) और रियलमी के ऑफलाइन स्टोर्स (Offline Stores of Realme) पर भी कर रही है.

इस बजट फोन में आपको 3B रैम के साथ 32GB स्टोरेज मिलेगा. वहीं इस फोन की कीमत कंपनी ने सिर्फ 6,999 रुपये रखी है. जबकि 4GB रैम और 64GBइंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 7,999 रुपये रखी है. इस फोन में ब्लेजिंग रेड (Blazing Red) और फ्रोजेन ब्लू (Frozen Blue) कलर ऑप्शन आपको मिलेंगे. इस फोन को आप वेलेंटाइनडे यानी 14 फरवरी से दिन में 12 बजे से ऑनलाइन खरीद सकेंगे. इस फोन पर रिलायंस जियो (Reliance Jio) द्वारा कुछ खास बेनिफिट्स भी मिलेंगे. साथ ही किसी भी स्मार्टफोन के एक्सचेंज (Exchange off) पर 1000 रुपये तक की छूट का आपको फायदा मिलेगा.

अगर इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.5 इंच का वॉटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले मिलेगा. डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 प्रतिशत है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है. ये फोन आपको 3GB और 4GB रैम ऑप्शन के मिलेगा. इंटरनल स्टोरेज के मामले में यह दो ऑप्शन्स 32GB और 64GB में उपलब्ध है प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G70 एसओसी प्रोसेसर मिलता है. फोन की बैटरी काफी बेहतरीन है जो कि रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ आती है. फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल है.

इस ग्रह के रहस्यों के बारे में नहीं जानते होंगे आप, यहां रहता है 42 साल दिन और 42 साल रात

tiktok अब इंस्टाग्राम को टक्कर देने की तैयारी में, कर रहा है ये बदलाव

महंगे हो सकते हैं स्मार्ट फोन, सरकार ने बजट में बढ़ाई थी कस्टम ड्यूटी

First published: 7 February 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी