Home » साइंस-टेक » reliance jio agm Jio 4G VoLTE feature phone launch with unlimited talk time and data
 

लो कर लो बात...153 रुपये में करें अनलिमटेड बातें

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2017, 15:20 IST

अमूमन कहा जाता है कि महिलाएं बातें करने की बेहद शौकीन होती हैं. उनकी बातों का दौर शुरू हो जाए तो आसानी से खत्म नहीं होता. एेसे में फोन का लंबा-चौड़ा बिल आना भी लाजमी है. लेकिन बिल की चिंता किए बिना अब अनलिमिटेड बातों के दौर आराम से जारी रखे जा सकते हैं.

जी हां आपके लिए मुंबई में हुई रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 40वीं एनुअल जनरल मीटिंग में धमाकेदार आॅफर की घोषणा हुर्इ. इस दौरान कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने रिलांयस के 40 साल के सफर के बारे में बताया. जैसी उम्मीद थी कंपनी ने एक JioPhone लॉन्च किया और दावा किया है कि यह दुनिया का सबसे सस्ता इंटेलिजेंट फोन है.

इसमें जियो फोन यूजर्स फोन तो फ्री में पाएंगे ही साथ ही साथ कंपनी ने अपने फोन के यूजर्स के लिए 153 रुपये वाला सस्ता टैरिफ भी उतारा है. 153 रुपये के रिचार्ज पर जियो फोन यूजर को अनलिमिटेड डाटा और कॉल हर महीने मिलती रहेगी. इसके लिए उन्हें कोई और रिचार्ज बार-बार कराने की जरूरत नहीं होगी.

ध्यान देने वाली बात ये है कि कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबनी ने बताया है कि जियो कभी भी वॉयस कॉल के लिए पैसे नहीं लेगा और ये वादा कंपनी ने अपने हर यूजर्स से किया है. 

First published: 21 July 2017, 13:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी