Home » साइंस-टेक » Reliance Jio Phone 2 second flash Sale will be on August 30 on the official site of jio
 

Jio Phone 2 Sale: पहली सेल में चंद सेकेंडों में बिका jio Phone 2, इस दिन होगी अगली सेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 17:05 IST

मुकेश अंबानी ने जियो फोन 2 को लेकर रिलायंस इंडस्‍ट्रीज की 41वीं सालाना बैठक में ऐलान किया था. इसके बाद jio Phone 2 की फ्लैश सेल आज यानि 16 अगस्त को 12 बजे  Jio.com पर हुई और यह फीचर फोन चंद सेकेंडों में बिक गया. अब इस फीचर फोन की अगली सेल 30 अगस्त को Jio.com पर दोपहर 12 बजे होगी.  भारत में जियो फोन 2 की कीमत 2,999 रुपये है.

ये हैं JioPhone 2 के फीचर्स

JioPhone 2 में 2.4 इंच की QVGA डिस्पले है. इस फोन की सबसे खास बात यह है कि यह सिर्फ 4जी नेटवर्क पर ही चलेगा. अगर इसमें स्टोरेज की बात करें तो इसमें 4जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 512 एमबी रैम दी गई है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट में VGA कैमरा है.

यह फोन KaiOS प्लेटफॉर्म पर व्हॉट्सएप,यूट्यूब और फेसबुक सपोर्ट करेगा और इसके साथ ही इसमें आप जियो की सर्विस जियोटीवी और जियोएक्सप्रेस म्यूजिक का भी लाभ उठा सकेंगे. इसमें ड्युल सिम कनेक्टिविटी दी गई है और वाई-फाई, जीपीएस व एनएफसी जैसे दमदार फीचर्स भी शामिल हैं, वहीं, जियोफोन 2 को पावर देने के लिए 2,000mAh की बैटरी दी गई है.

ये भी पढ़ें: आचार्य बालकृष्ण ने किया खुलासा, Kimbho ऐप इस दिन होगा लॉन्च

जियो फोन 2 को खरीदने के लिए आप MyJio ऐप और जियो डॉट कॉम की वेबसाइट जाकर बुक करें. बुक करने के लिए आपको MyJio ऐप और जियो डॉट कॉम की वेबसाइट पर नए डिवाइस के रजिस्ट्रेशन का बैनर दिखेगा. इस आपको गेट नाउ को क्लिक करना होगा. इसके बाद आपको अपना फोन नंबर देना होगा. इसके साथ ही आपको अपना पता भी देना होगा. 

First published: 16 August 2018, 17:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी