Home » साइंस-टेक » Reliance Jio Preview offer now available with LG & more Samsung phone models
 

रिलायंस जियो प्रीव्यू ऑफर में जुड़े एलजी और सैमसंग के कई नए मॉडल्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2016, 15:34 IST

रिलायंस जियो ने अपने प्रीव्यू ऑफर को अब और विस्तार देते हुए इसे सैमसंग के कई नए स्मार्टफोन मॉडल्स और एलजी फोन के लिए भी खोल दिया है. यानी अब सैमसंग और एलजी के चुनिंदा स्मार्टफोन यूजर्स नजदीकी रिलायंस स्टोर जाकर 90 दिनों के अनिलिमिटेड डाटा और वॉयस कॉल वाला जियो सिम प्राप्त कर सकते हैं.

रिलायंस जियो ने अपने प्रीव्यू ऑफर को सैमसंग कंपनी के सभी 4जी फोनों के लिए खोल दिया है. इसके अंतर्गत सैमसंग जे सिरीज, ए सिरीज के अलावा सैमसंग गैलेक्सी एस और गैलेक्सी नोट सिरीज के स्मार्टफोन शामिल हैं. 

आधार कार्ड है तो फटाक से शुरू हो जाएगा नया मोबाइल कनेक्शन

वहीं, एलजी कंपनी के जियो प्रीव्यू ऑफर के लायक स्मार्टफोनों में के7 एलटीई, स्टाइलस 2, एलजी जी5, एक्स स्क्रीन, स्टाइलस 2 प्लस, जी4 स्टाइलस 4जी और एलजीसी70 स्प्रिट एलटीई शामिल हैं.

इससे पहले रिलायंस जियो केवल लाइफ स्मार्टफोनों के साथ ही दिया जा रहा था. इसके बाद इन सेवाओं को सैमसंग के चुनिंदा स्मार्टफोनों के लिए भी जारी कर दिया गया था.

एक साल मुफ्त इंटरनेट के साथ डाटाविंड का 1,499 रुपये में सस्ता स्मार्टफोन

जियो प्रीव्यू ऑफर का लाभ उठाने के लिए किसी भी रिलायंस डिजिटल स्टोर जिनमें डिजिटल एक्सप्रेस, डिजिटल एक्सप्रेस मिनी शामिल हैं, के अलावा देश भर के प्रमुख मोबाइल रिटेल चेन स्टोर्स पर पर संपर्क किया जा सकता है.

जियो प्रीव्यू ऑफर को पाने के लिए ग्राहकों को यह डिवाइस खरीदते वक्त अपने केवाईसी दस्तावेज जमा करने होंगे. जियो सिम के शुरू होने के 90 दिन तक के लिए यह ऑफर मान्य रहेगा.

First published: 20 August 2016, 15:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी