Home » साइंस-टेक » Reliance Jio Prime membership will be free, here are the details How to renewal membership in my jio app
 

इस तरीके को अपनाकर एक साल के लिए मिलेगी JIO की प्राइम मेंबरशिप

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2018, 15:18 IST

वर्तमान समय में Jio के साढ़े 17 करोड़ से ज्यादा यूज़र हैं, ज्यादतर स्मार्टफोन प्रयोग करने वाले लोग Jio यूज कर रहे हैं. लेकिन कंपनी की तरफ से Jio Prime की सदस्यता सभी जियो यूज़र के लिए एक्सपायर हो चुकी है. इस बात को लेकर  कंपनी ने ऐलान किया है कि जिन ग्राहकों ने एक बार इसकी सदस्यता ली है, उनके लिए यह अगले 1 साल तक मुफ्त रहेगी.

अधिकतर यूजर इस बात से परेशान हैं कि उन्हें अपने फोन में माय जियो ऐप का रिन्युअल विकल्प नहीं दिख रहा है, इसके लिए आपको बता दें कि पहले आपको 99 रुपये की सदस्यता लेने पड़ेगी.अगर अाप इस सुविधा को लेते हैं तो ही यह संभव होगा, इस सुविधा को लेने के बाद आपको अपनी एप को बंद करना होगा.

जब आप 15 मिनट या फिर इससे अधिक समय तक वीडियो चलाएंगे तो एक बार फिर से माय जियो एप को खोलें और उसी नंबर से लॉगइन करें. इसके बाद आपको जियो एप के टॉप पर जियो प्राइम मेंबरशिप रिन्यू करने का बैनर दिख जाएगा.

ये भी पढ़ें- Jio ने प्राइम मेंबरशिप को लेकर किया बड़ा धमाका, करोड़ों यूजर्स की निकली लॉटरी

अब यूजर इस बैनर पर क्लिक करके जियो प्राइम मेंबरशिप को अगले एक साल के लिए मुफ्त में बढ़ा सकते हैं.एक तरह से देखा जाए तो नए जियो प्राइम मेंबर को भी कोई नुकसान नहीं होने वाला है,पहले की तरह यूज़र को सस्ते दाम में रीचार्ज पैक और जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता रहेगा.

First published: 2 April 2018, 15:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी