Home » साइंस-टेक » Reliance Jio Prime Subscription Deadline May Be Extended by a Month jio news in hindi
 

जियो यूजर के लिए ख़ुशख़बरी, 30 अप्रैल तक करा सकेंगे रजिस्ट्रेशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2017, 13:24 IST
JIO Offer

31 मार्च 2017 को रिलायंस जियो की फ्री सेवा खत्म हो रही है. जिसके बाद अगर आपको जियो का नंबर चलाना है तो उसके लिए आपको रिचार्ज कराना होगा. साथ ही 31 मार्च को ही रिलायंस जियो की प्राइम सर्विस लेने का आखिरी दिन है. खबरों की मानें तो अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि रिलायंस जियो के प्राइम सेवा लेने की आखिरी तारीख को आगे बढ़ाया जा सकता है.

रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी को उस तरह का रेस्पोंस नहीं मिल रहा है जैसा वह सोच रही थी. रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने अनुमान लगाया था कि उसे लगभग 2.2-2.7 करोड़ की संख्या में रजिस्ट्रेशन मिलेंगे लेकिन ऐसा न होने के कारण इस अवधि को आगे बढ़ाया जा सकता है.

इस रिपोर्ट के अनुसार कंपनी के सूत्र ने जानकारी दी है कि रिलायंस जियो की प्राइम सेवा के लिए रजिस्ट्रेशन की अवधि को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ाया जा सकता है, हालांकि अभी इस बारे में कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है. कंपनी के अनुसार अभी 50 फीसदी ही रजिस्ट्रेशन मिले हैं.

अभी कुछ समय पहले ही मुंबई में जियो की ओर से एक इवेंट का आयोजन किया गया था जिसमें रिलायंस जियो के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कुछ घोषणाएं की थीं जिनमें से एक थी कि एक साल से भी कम समय में जियो के ग्राहकों की संख्या 10 करोड़ पार जा चुकी है.

मुकेश अंबानी ने कहा कि मोबाइल डाटा के इस्तेमाल में भारत पहले नंबर पर आ गया है. जिसमें जियो का बहुत बड़ा योगदान है.आंकड़ों के आधार पर उन्होंने कहा कि जियो यूजर्स रोजाना 5.5 करोड़ डाटा केवल वीडियो देखने के लिए करते हैं. 

First published: 27 March 2017, 10:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी