Home » साइंस-टेक » Reliance Jio two-year anniversary offer: Jio New Offer Launched, Get 42 GB 4G Data & Unlimited Calls
 

Reliance Jio को दो साल पूरे होने पर अंबानी ने खोला खजाना, शुरू किया ये धमाकेदार ऑफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2018, 15:07 IST
(File Photo )

रिलायंस जियो को लॉन्च हुए दो साल का समय बीत गया है. इन दो सालों में जियो ने एक अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है. जियो ने इस मौके पर अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार ऑफर पेश किए हैं. जिसमें कंपनी की तरफ से कस्टमर को फ्री में 4जी डेटा भी दिया जा रहा है.

जियो ने अपने ग्राहकों को प्रतिदिन दो जीबी 4G डेटा फ्री देने का ऑफर पेश किया है. कंपनी ने ये ऑफर अपने ग्राहकों के लिए जो महीने के लिए दिया है. कंपनी दो महीने में अपने ग्राहकों को 16 जीबी डेटा दे रही है. कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक और शानदार ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत कंपनी 300 रुपए या उससे ज्यादा के ट्रांजिक्शन पर कंपनी 50 रुपए का कैशबैक दे रही है.

बता दें कंपनी पहले ही 300 रुपये वाले रिचार्ज पर 50 रुपये कैशबैक दे रही है. यानी अब आपको इस रिचार्ज पर 100 रुपये कैशबैक के रूप में दे रही है. लेकिन कंपनी ने इसके लिए एक शर्त रखी है. इस ऑफर का इस्तेमाल एक बार ही किया जा सकता है. ट्रांजिक्शन पर 50 रुपये का कैशबैक के ऑफर की वैद्यता 21 सितंबर तक है. ग्राहक 21 सितंबर के बाद इस ऑफर का लाभ नहीं उठा पाएंगे.

इस ऑफर का फायदा लेने के लिए ग्राहक फोन पे का इस्तेमाल कर जियो का रिचार्ज कर कर उठा सकते हैं. इसके अलावा यूजर्स BHIM UPI का इस्तेमाल भी कर सकते हैं. पेमेंट करने के 24 घंटे के अंदर कैशबैक रूप में 50 रुपये का बाउचर आपके फोन पे अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा. जिसका इस्तेमाल रिचार्ज, बिल पेमेंट और फोन पे पार्टनर स्टोर से कुछ खरीदने में किया जा सकता है. इस कैशबैक को यूजर्स विड्रॉ नहीं करा सकते हैं.

आपको बता दें कि इसके अलावा भी कंपनी की तरफ से कई ऑफर पहले से भी चल रहे हैं. इसमें कंपनी कैडबरी चॉकलेट पर एक जीबी डेटा फ्री दे रही है. पांच रुपये की कैडबरी चॉकलेट खरीदने पर कस्टमर को एक जीबी 4जी जियो डेटा दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Airtel का ग्राहकों को तोहफा, 399 रुपये के प्लान पर 300 रुपये के डिस्काउंट के साथ 20 GB डेटा एक्ट्रा

First published: 12 September 2018, 15:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी