Home » साइंस-टेक » Samsung Galaxy On Max with 13mp selfie camera launched in India at Rs 16,900, check price & specifications
 

13 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ मिड रेंज Samsung Galaxy On Max लॉन्च

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2017, 15:58 IST

Samsung ने भारत में फोटोग्राफी के दीवानों के लिए मिड रेंड का स्मार्टफोन Galaxy On Max लॉन्च कर दिया है. एक्सक्लूसिव रूप से रिटेल वेबसाइट Flipkart पर ब्लैक और गोल्ड कलर में बिक्री के लिए उपलब्ध कराए गए इस फोन की कीमत 16,900 रुपये रखी गई है. आगामी 10 जुलाई से इसकी बिक्री शुरू होगी.

पूरी तरह मेटल बॉडी से बने Samsung Galaxy On Max में Samsung Pay Mini और सोशल कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सैमसंग पे मिनी, सैमसंग पे मोबाइल पेमेंट सर्विस प्लेटफॉर्म का हल्का वर्जन है. जबकि सोशल कैमरा यूजर्स को सीधे कैमरा ऐप के जरिये ही कई फिल्टर्स लगाने के साथ ही फेसबुक-इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इंटरेक्शन का मौका देता है.

फोटोग्राफी के लिहाज से इस फोन में आगे-पीछे यानी प्राइमरी और फ्रंट कैमरे 13-13 मेगापिक्सल के दिए गए हैं. दोनों ही कैमरों के साथ एलईडी फ्लैश लगा होने के साथ ही एक में f/1.7 और f/1.9 अपर्चर दिया गया है, जिससे कम रोशनी में तस्वीर खींचने पर अच्छे परिणाम मिलते हैं.

 

स्पेशिफिकेशंस के मामले में Samsung Galaxy On Max में 5.7 इंच का फुलएचडी (1920X1080 पिक्सल) रिजोल्यूशन डिस्प्ले दिया गया है. जबकि फोन में 2.39 गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. 4GB रैम वाले इस फोन का इंटर्नल स्टोरेज 32GB है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

यह ड्युअल सिम फैबलेट है जो एंड्रॉयड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 से लैस है और यह 4G LTE कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है. हालांकि फोन में अपेक्षाकृत कम 3,300mAh की बैटरी लगी हुई है.

Samsung के इस लेटेस्ट Galaxy On Max फैबलेट का मुकाबला Moto G5 Plus और Xiaomi Redmi Note 4 से बताया जा रहा है. हालांकि यह दोनों फोन बाजार में काफी पॉपुलर हैं.

इस फैबलेट में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. इस फोन की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों को 2000 रुपये तक की भी छूट दी जा रही है.

First published: 8 July 2017, 15:58 IST
 
अगली कहानी