Home » साइंस-टेक » Samsung Galaxy S Light Luxury launch in china, check specification and price
 

Samsung Galaxy S Light Luxury इन दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2018, 17:49 IST

साउथ कोरियन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने चीन में Samsung Galaxy S Light Luxury स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने Samsung Galaxy S Light Luxury को चीन के बाजार में उपल्बध करा दिया है, अगर इस फोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 3,999 चीनी युआन (42,700 रुपये) है.

कंपनी के अनुसार यह फोन ब्लैक और बरगंडी रेड कलर में उपल्बध होगा. खबरों के अनुसार पहले कंपनी Galaxy S8 Mini और Galaxy S8 Lite को लॉन्च करने वाली थी लेकिन अब इन दोनों फोनों की जगह Galaxy S Light Luxury को लॉन्च कर दिया है.

ये हैं Samsung Galaxy S Light Luxury स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy S Light Luxury में 5.8 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, फोन में ड्रॉयड 8.0 ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स के साथ है. इस फोन का वजन 150 ग्राम है और यह स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस है. स्टोरेज की बात करेंं तो इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है. कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. इस फोन में सबसे खास फीचर यह है कि इसमें वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट है.

सेल्फी प्रेमियों के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. वहीं फोन में कनेक्टिविटी की बात करें तो सैमसंग के इस बजट स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 801.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, ऑडियो जैक जैसे फ़ीचर दिए गए हैं. फोन को पावर के लिए इसमें 3000 एमएएच की दमदार बैटरी है. 

ये भी पढ़ें: LG ने दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किए Q सिरीज के तीन नए स्मार्टफोन

First published: 22 May 2018, 17:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी