Home » साइंस-टेक » Samsung Galaxy S8 & Galaxy S8 Plus will be unofficially launched at MWC 2017 & officially in March 2017, released in April
 

जानिए कब लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी S8 और S8 Plus

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2017, 20:32 IST

सैमसंग गैलेक्सी S8 को लेकर उड़ रही अफवाहों के बीच एक नई खबर सामने आई है. इस ताजा खबर में बताया गया है कि कब सैमसंग का यह फ्लैगशिप मॉडल लॉन्च होगा.

ट्विटर यूजर रिस्सियोलो का दावा है सैमसंग गैलेक्सी S8 पूरी तरह तैयार हो चुका है. मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017 के दौरान इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को आम लोगों से अलग कुछ निर्धारित दर्शकों और पत्रकारों के सामने पेश किया जा सकता है. 

स्टाइलस और बिना किसी बटन के आ सकता है सैमसंग गैलेक्सी S8

हालांकि ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की आधिकारिक लॉन्चिंग के लिए 29 मार्च तक का इंतजार करना पड़ेगा. जबकि गैलेक्सी S8 और S8 प्लस को अप्रैल के आखिरी में रिलीज किया जाएगा.

रिस्सियोलो ने यह भी लिखा कि सैमसंग ने गैलेक्सी S8 के दाम 849 यूरो (करीब 61,700 रुपये) निर्धारित किए हैं और यह बीते साल लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी S7 एज से महंगा है. वहीं, सैमसंग गैलेक्सी S8 Plus की कीमत 949 यूरो (करीब 69,000 रुपये) रखे जा सकते हैं.

2016 में सबसे तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च कर बदनाम हुई यह कंपनी

उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग इस साल लॉन्च किए जाने वाले अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी S8 को लॉन्च कर अपने पिछले गैलेक्सी नोट 7 को लॉन्च करने के बाद हुई बदनामी को जल्द दूर करना चाहती है. 

बताया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8 Plus में ड्युअल एज कर्व्ड डिस्प्ले हो सकता है और इसका चारों ओर का किनारा बेहद कम होने के साथ इसमें प्रेशर सेंसिटिव डिस्प्ले दिया जा सकता है. 

आ सकता है 5 इंच से छोटा शाओमी का फ्लैगशिप Mi S स्मार्टफोन

इस फोन से होम बटन और नेविगेशन बटन को भी हटाया जा सकता है और इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर को या तो पीछे या फिर डिस्प्ले के ही अंदर लगाया जा सकता है.

यह भी जानकारी सामने आ रही है कि सैमसंग गैलेक्सी S8 Plus में ड्युअल कैमरा लगाए और नोट 7 की ही तरह इसमें आइरिश डिस्प्ले ले आए. 

First published: 18 January 2017, 20:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी