Home » साइंस-टेक » Samsung Galaxy S9 India launch set, teased by Flipkart before MWC 2018
 

जानिए कब भारत में लॉन्च होने वाला है लेटेस्ट Samsung Galaxy S9

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2018, 15:35 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर

दुनिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung जल्द ही अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S9 और Samsung Galaxy S9 Plus को लॉन्च करने वाली है. देश के प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टल Flipkart ने इस बारे में यूजर्स को जानकारी दी है.

बार्सिलोना में आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2018 से पहले दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung Galaxy S9 की अनपैक्ड इवेंट के लिए तैयारी कर रही है. हालांकि इस दौरान कंपनी के लेटेस्ट फोन को लेकर Flipkart ने एक टीजर जारी कर दिया है. इसमें Samsung द्वारा बीते सप्ताह रिलीज किए गए टीजर वीडियो और फोटो को पोस्ट किया गया है. यह Flipkart के होमपेज पर टॉप में चल रहा है.

इस टीजर वीडियो में '9' अंक लिखने के साथ ही लिखा हुआ है, 'Camera. Reimagined'. इस वीडियो में दिखाई देने वाली तस्वीरों के साथ यह 'Camera. Reimagined' बार-बार लिखा दिखाई देता है. इसका सीधा सा मतलब है कि Samsung अपने लेेटेेस्ट Galaxy S9 और Galaxy S9+ के कैमरा में बहुत महत्वपूर्ण अपग्रेड कर चुकी है.

इससे यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस साल Samsung का सबसे बड़ा फोकस कैमरे पर ही है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे कैमरे के अन्य एलीमेंट्स यानी फ्लैश, आइरिस,फोटो टैगिंग, सेल्फी और अन्य फीचर काम करते हैं.

लेकिन इस Flipkart ने इस पेज में सबसे जरूरी चीज भी लिखी है, जो Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus की लॉन्चिंग तारीख से जुड़ी है. Flipkart ने लिखा है कि यह स्मार्टफोन आ रहा है 25 फरवरी 2018 को. इसी दिन यानी रविवार को MWC 2018 के शुरू होने से एक दिन पहले. हालांकि Flipkart ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि यह फोन भारत के स्टोर्स और ऑनलाइन बिक्री के लिए कम आएगा.

Samsung का यह 27 सेकेंड का वीडियो कंपनी के यूट्यूब चैनल पर पर भी मौजूद है. हालांकि Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus से जुड़े कई लीक्स और अफवाहें पिछले काफी वक्त से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. लेकिन वाकई में यह फोन किन खासियतों से लैस होगा, यह तो रविवार को ही पता चलेगा.

First published: 22 February 2018, 15:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी