Home » साइंस-टेक » Samsung launched new phone in India, 1 lakh phones sold in minutes, know its features and price
 

Samsung ने भारत में पेश किया ऐसा स्टाइलिश फोन, मिनटों में हुई एक लाख बुकिंग, ये है कीमत

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2020, 16:09 IST

जानी मानी मोबाइल निर्माता सैमसंग का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Flip मिनटों में सोल्ड आउट हो गया. इस फोन का लंबे समय से इंतज़ार किया जा रहा था. शुक्रवार को भारत में इस फोन की पहली बिक्री पेश की गई थी. इस बिक्री में 1.10 लाख सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप (Galaxy Z Flip) फोल्डेबल स्मार्टफोन बिक गए. सैमसंग इंडिया के ऑनलाइन स्टोर ने गैलेक्सी Z फ्लिप फोन को 11 बजे सुबह बिक्री के लिए पेश किया था. लेकिन एक घंटे के बाद यह सोल्ड आउट हो गया.

कीमत और फीचर्स 

सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर गैलेक्सी Z फ्लिप की कीमत 1,09,999 रुपये रखी गई है. सैमसंग इंडिया ने एक बयान में कहा गया है कि जो उपभोक्ता गैलेक्सी जेड फ्लिप को प्री-बुक करने में कामयाब होंगे, उन्हें 26 फरवरी से डिलीवरी मिलनी शुरू हो जाएगी. 


सैमसंग ऑनलाइन स्टोर से खरीदारों को प्रीमियम "वाइट ग्लव्स" दिए जा रहे हैं. गैलेक्सी जेड फ्लिप जो दो कलर्स मिरर पर्पल और मिरर ब्लैक में उपलब्ध है. इसकी 28 फरवरी से फिर से प्री-बुकिंग होगी और मार्च में डिलीवरी शुरू होगी. गैलेक्सी Z फ्लिप पहला ऐसा फोन है जो फोल्डेबल ग्लास के साथ आता है. इस फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले है जो एक स्टाइलिश और कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर में बदल जाता है.

यह एक डुअल-सिम स्मार्टफोन है, जिसमें एक eSIM और एक नैनो-सिम कार्ड स्लॉट है. ई-सिम सेवाएं वर्तमान में एयरटेल और Jio नेटवर्क पर उपलब्ध हैं. भारत में डिवाइस स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर और 8/256 जीबी मेमोरी संयोजन के साथ पेश किया गया है.

Facebook Dark Mode : फेसबुक ने अपने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, अब इस फीचर्स का कर पाएंगे इस्तेमाल

First published: 22 February 2020, 16:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी