Home » साइंस-टेक » Suddenly Removed Bank Accounts from Google Pay
 

Google Pay ऐप में आया बड़ा बग, खुद से डिलीट हो रहे बैंक अकाउंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2020, 17:10 IST

देश में बड़ी तदाद में इस्तेमाल होने वाले डिजिटल पेमेंट एप गूगल पे (Google Pay) में एक बड़ा बग आया है. इस बग के चलते गूगल पे में लोगों के बैंक अकाउंट अपने आप डिलीट हो रहे हैं. इस बग के कारण लोगों को पैसे भेजने और प्राप्त करने में कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसकी शिकायत कई लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर की है.

ट्वीटर पर गूगल पे के लिए की गई शिकायत के दौरान गूगल पे में उनका बैंक अकाउंट नजर नहीं आ रहा है. इसके बाद गूगस एप फिर से एप से बैंक अकाउंट को लिंक करने के लिए कह रहा है जिन लोगों ने इस बग की शिकायत की है उनमें अधिकांश लोगों के अकाउंट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में है.

हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि ये समस्या अभी सिर्फ एंड्रॉइड वर्जन तक सीमित है या आईफोन उपयोगकर्ताओं के साथ भी है. हालांकि हमारी टीम के भी कुछ उपयोगकर्ता इस समस्या से प्रभावित नहीं हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि ये समस्या चुनिंगा क्षेत्रों तक ही सीमित नहीं है. बल्कि भारत में कई क्षेत्रों में ये समस्या हो रही है.

बताते चलें कि पिछले साल सितंबर तक भारत में गूगल पे के यूजर्स की संख्या 6.7 करोड़ की संख्या को पार कर चुकी थी. भारत में गूगस पे को पीछे छोड़ दिया है. भारत में हर साल करीब 7, 82,800 करोड़ रुपये का ट्रांजेक्शन हो रहा है.

4 दिन बाद करोड़ों स्मार्टफोन में नहीं चलेगा WhatsApp, कहीं आपका फोन भी तो नहीं है शामिल

First published: 4 February 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी