Home » साइंस-टेक » SUV MG ZS to come to market this month after record sales of MG Hector Hector,Hector car sales,MG Motor,MG Motor cars india,MG ZS,MG ZS sal
 

MG Hector New SUV Car : एमजी हेक्टर की रिकॉर्ड बिक्री के बाद बाजार में इस महीने आएगी SUV MG ZS

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 January 2020, 15:19 IST

एमजी मोटर इंडिया ने बीते साल दिसंबर में अपनी स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल हेक्टर की 3,021 यूनिट की रिटेल सेल की सूचना दी. इस जुलाई के बाद से कंपनी ने भारत में अपने वाहनों की डिलीवरी शुरू की थी. कार निर्माता ने जुलाई से 15,930 इकाइयों की कुल बिक्री दर्ज की थी.

एक रिपोर्ट के अनुसार एमजी मोटर इंडिया के सेल्स डायरेक्टर राकेश सिडाना ने कहा "भारतीय बाजार में एक नए प्रवेशकर्ता के रूप में हमारी पहली पेशकश हेक्टर की बिक्री उत्साहजनक रही है. हम बुकिंग को देखते हुए 2020 में हेक्टर के उत्पादन को बढ़ाने के लिए अपने वैश्विक और स्थानीय आपूर्तिकर्ताओं के साथ मिलकर काम कर रहे हैं''.

 

कंपनी ने कहा कि उसका दूसरा वाहन 'एमजी जेडएस' इलेक्ट्रिक एसयूवी इस महीने से देश में बिक्री पेश किया जायेगा. सिडाना ने यह भी कहा कि कंपनी ग्राहकों की संतुष्टि का ध्यान केंद्रित करते हुए, भारत में नए बाजारों में हेक्टर की उभरती मांग का लगातार मूल्यांकन कर रही है और संभावित रूप से भावी ग्राहकों के करीब अधिक सेवा केंद्र स्थापित कर रही है.

एमजी मोटर इंडिया के वर्तमान में पूरे भारत में 150 से अधिक केंद्र हैं और इसका उद्देश्य मार्च 2020 तक 250 केंद्रों तक अपनी नेटवर्क संख्या को और मजबूत करना है.

2019 में Reliance इंडस्ट्रीज ने बाजार पूंजीकरण में किया इतना बड़ा इजाफा

First published: 1 January 2020, 15:16 IST
 
अगली कहानी