Home » साइंस-टेक » Tata Motors launches AMT variants of Tigor; price starts at ₹6.39 lakh
 

टाटा ने जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च किया टिगोर का एएमटी वैरिएंट, कीमत 6.39 लाख से शुरू

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 June 2019, 12:00 IST

टाटा मोटर्स ने सोमवार को अपनी कॉम्पैक्ट सेडान टिगोर के ऑटोमैटिक मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) संस्करण को लॉन्च किया, जिसकी कीमत-6.39 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू है. टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा, कंपनी ने अपनी टिगोर एएमटी रेंज- एक्सएमए और एक्सजेडए के तहत दो वेरिएंट पेश किए हैं, जिनकी कीमत क्रमश: 6.39 लाख और 7.24 लाख रुपये है. दो नए ट्रिम्स को 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा.

टाटा मोटर्स के सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर सपोर्ट मामलों के उपाध्यक्ष एस एन बर्मन ने कहा कि यह कंपनी के अपने ग्राहकों की बढ़ती आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए इस नए उत्पाद को पेश किया है. उन्होंने कहा, "इस रणनीति में हमारे स्वचालित पोर्टफोलियो का निरंतर विस्तार और मजबूती भी शामिल है. हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक व्यावहारिकता के सही संयोजन की सराहना करेंगे''. Tata Motors ने कहा कि XZA वैरिएंट टॉप मैनुअल ट्रिम XZ पर होगा और इसमें 7 इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे Apple CarPlay, Android Auto और हरमन का 8 स्पीकर वाला साउंड सिस्टम होगा.

 

इसमें इंटीग्रेटेड एलईडी के साथ 15 इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील और ऑटो-फोल्ड ओआरवीएम (रियर व्यू मिरर) भी होंगे. दोनों वेरिएंट में ड्राइविंग मोड्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ हरमन ट्यूनड म्यूजिक सिस्टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर, कप होल्डर्स के साथ फोल्डेबल रियर आर्मरेस्ट की सुविधा है.

टाटा मोटर्स ने कहा कि ये डुअल एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेक, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग सेंसर, स्पीड डिपेंडेंट ऑटोमैटिक डोर लॉकिंग और इंजन इम्मोबिलाइज़र जैसे सेफ्टी फीचर्स से लैस हैं.

Hyundai भारत में इस दिन लॉन्च करेगी दुनिया की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी

First published: 18 June 2019, 12:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी