Home » साइंस-टेक » Telecom Company Vodafone, Airtel, Idea and BSNL announce free data and talktime for Kerala floods Area
 

केरल बाढ़ त्रासदी: Vodaphone, Airtel, Bsnl समेत कई टेलिकॉम कंपनियों ने किया फ्री टॉकटाइम और डेटा का ऐलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2018, 11:53 IST

केरल में अाई बाढ़ ने वहां के लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है. वहीं, इन बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों के टेलीकॉम कंपनियों ने यूजर्स के लिए कुछ घोषणाएं की हैं. वोडाफोन, एयरटेल, आइडिया, और बीएसएनएल टेलिकॉम कंपनी ने मुफ्त डेटा और टॉकटाइम की घोषणा की है. कंपनी का कहना है कि यह लोगों को इमरजेंसी में अपने परिवार और दोस्तों से जुड़े रहने में मदद करेगा.

टेलिकॉम कंपनी आईडिया ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 10 रुपये का 'आपातकालीन टॉकटाइम' क्रेडिट पेश किया है. टॉकटाइम लाभ का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को * 150 * 150 # डायल करना होगा और टॉकटाइम तुरंत उनके नंबर पर आ जाएगा. इसके साथ ही आइडिया प्रीपेड उपयोगकर्ताओं को सात दिनों की वैलेडिटी के साथ मुफ्त में 1 जीबी डेटा दे रहा है. इसके साथ ही एयरटेल अपने सभी प्रीपेड यूजर्स के लिए 1 जीबी फ्री मोबाइल डेटा दे रहा है जो सात दिनों तक की वैलिडिटी के साथ है.

बीएसएनएल कल से 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ मुफ्त में असीमित डेटा और एसएमएस भी प्रदान कर रहा है, इसके साथ ही राज्य के स्वामित्व वाली दूरसंचार ऑपरेटर मुफ्त में असीमित ऑन-नेट वॉइस कॉल और अन्य ऑपरेटरों को प्रति दिन 20 मिनट मुफ्त कॉल दे रही है.

ये भी पढ़ें: फ्लैश सेल के जरिए आज खरीदें Mi A2, इस वेबसाइट पर मिल रहा है स्मार्टफोन खरीदने का मौका

वोडाफोन ने ग्राहकों का समर्थन में 30 रुपये का क्रेडिट 'टॉकटाइम' की घोषणा की है. 'छोटा क्रेडिट' का लाभ उठाने के लिए प्रीपेड ग्राहकों को 144 पर 'क्रेडिट' एसएमएस भेजना होगा या * 130 * 1 # डायल करना होगा. इसके साथ ही वोडाफोन ग्राहकों को 1 जीबी का डेटा दे रहा है जिसे केरल के सभी प्रीपेड ग्राहकों के स्मार्टफोन ऑटो-क्रेडिट किया जाएगा.

First published: 17 August 2018, 11:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी