Home » साइंस-टेक » Twitter goes down globaly thousands of users suffer outage
 

पूरी दुनिया में कई घंटे ठप रहा Twitter, यूजर्स को हुई ट्वीट करने में दिक्कत

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2019, 15:12 IST

बुधवार को पूरी दुनिया में कई घंटे के लिए ट्विटर ठप रहा. इसके बाद लाखों लोग ट्विटर पर कुछ भी शेयर नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर मंगलवार की रात से ही डाउन हो गई थी, लेकिन बुधवार दिन में ट्विटर बिल्कुल ठप हो गया. इसके बाद यूजर्स ना तो ट्वीट कर पाए और ना ही उन्हें नोटिफिकेशन मिल पा रहा था. इसके डाउन रहने के कारण यूजर्स खासे परेशान रहे. ट्विटर पर हो रही यूजर्स को इन परेशानियों की पूरी दुनिया से रिपोर्ट मिली.बताया जा रहा है कि चार हजार से अधिक लोगों ने इस बारे में रिपोर्ट किया है.

यही नहीं खुद ट्विटर सपोर्ट ने भी इस बारे में लोगों को जानकारी दी. कंपनी ने कहा कि ट्विटर और ट्वीटडेक पर लोगों को ट्वीट करने और नोटिफिकेशन पाने में दिक्कत हो रही है. हालांकि, कंपनी ने लोगों को आश्वस्त किया है कि जल्द ही इसे ठीक कर लिया जाएगा.

ट्विटर पर सबसे अधिक दिक्कत लोगों को ट्वीट करने में होती रही. लोग बार-बार कोशिश करने के बावजूद ट्वीट नहीं कर पा रहे हैं. ट्वीटडेक को भी ओपन करने पर यह वेबसाइट पर फिर से रेफर कर दे रहा है. ट्विटर यूजर किसी प्रकार का कोई नोटिफिकेशन रिसीव नहीं कर पाए. हालांकि कई घंटों की दिक्कर के बाद ट्विटर पर हो रही ये परेशानी फिलहाल ठीक है. और लोग अब ट्विटर पर ट्वीट कर पा रहे हैं.

WhatsApp इस्तेमाल करने वालों के लिए बुरी खबर, अब इन फोन में नहीं कर पाएंगे इस्तेमाल

First published: 2 October 2019, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी