Home » साइंस-टेक » vodafone Change his two postpaid plan rs 399 and 499
 

Vodafone ने बदले अपने ये 2 प्लान, पाएं ज्यादा डेटा और फ्री Amazon प्राइम मेंबरशिप

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2018, 14:15 IST

टेलीकॉम कंपनी Vodafone अब एक बार फिर से अपने यूजर के लिए एक ऑफर लेकर आई है. कंपनी ने यह ऑफर जियो को टक्कर देने के लिए बाजार में पेश किया है, यह प्लान केवल पोस्टपेड यूजर्स के लिए है. बता दें कि वोडाफोन ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए दो प्लान में बदलाव किए हैं. वोडाफोन के इस प्लान में हुए बदलाव के साथ 1 साल का वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन और एक साल अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है.

दरअसल, वोडाफोन ने 399 रुपये और 499 रुपये वाले अपने पोस्टपेड प्लान में बदलाव किए हैं. कंपनी ने 399 प्लान का नाम पहले रेड बेसिक था जिसे बदलकर रेड एंटरटेनमेंट कर दिया है. इसके साथ ही इस प्लान में अब 40 जीबी डाटा मिलेगा. कंपनी पहले इस प्लान में 20 जीबी डाटा दे रही थी.

इसके साथ ही इस प्लान में अब अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल्स और अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग के बेनिफिट मिल रहा है. कंपनी यूजर्स को अब इसके अलावा 1 साल का वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन और एक साल अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है.

ये भी पढे़ं: बेहद कम कीमत में शानदार फीचर्स वाला Panasonic P90 भारत में हुआ लॉन्च

वहीं, 499 रुपये वाले अपने पोस्टपेड प्लान का नाम पहले 99 RED-Traveler R plan था जिस बदलकर अब रेड एंटरटेनमेंट प्लस कर दिया है. इसके साथ ही इस प्लान में अब 75 जीबी डाटा मिलेगा. कंपनी पहले इस प्लान में 40 जीबी डाटा दे रही थी. इसके साथ ही इस प्लान में अब अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल्स और अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग के बेनिफिट मिल रहा है. कंपनी यूजर्स को अब इसके अलावा 1 साल का वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन और एक साल अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है.

First published: 24 June 2018, 14:11 IST
 
अगली कहानी