Home » साइंस-टेक » Vodafone Idea change plan of minimum recharge of 20 rupees to stay active your sim
 

अगर आप भी करते हैं Vodafone के सिम का इस्तेमाल तो जरूर पढ़े ये खबर

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2019, 15:12 IST

अगर आप वोडाफोन का नंबर यूज करते हैं तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि वोडाफोन ने अन्य टेलिकॉम कंपनियों को सस्ते प्लान्स को देखते हुए अपने प्लान में कटौती है. दरअसल, वोडाफोन ने अपने ग्राहकों को राहत देते हुए मिनिमम रिचार्ज प्लान में बदलाव किया है.

बता दें कि वोडाफोन आइडिया ने अपने मिनिमम रिचार्ज प्लान में बदलाव कर इसे अब केवल 20 रुपये कर दिया है. पहले ये प्लान 35 रुपये का हुआ करता था. यानी अपने वोडाफोन नंबर को लगातार एक्टिवेट रखने के लिए यूजर्स को 35 रुपये वाला रिचार्ज कराना जरूरी होता था, लेकिन अब ये घटा कर केवल 20 रुपये कर दिया है.

ईटी टेलिकॉम की रिपोर्ट के मुताबिक,इससे पहले 35 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में वोडाफोन यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी, लेकिन 20 रुपये के रिचार्ज प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. वोडाफोन आइडिया के मिनिमम रिचार्च प्लान में बदलाव के बाद यूजर्स को अपने सिम को चालू रखने के लिए 35 रुपये के बजाय 20 रुपये का रिचार्ज करना होगा.

बता दें कि Vodafone ने कुछ समय पहले 299 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है. इसके तहत यूजर्स को 70 दिन की वैलिडिटी के साथ 3 जीबी डेटा और एक हजार SMS मिलेंगे. इस प्लान में आपको किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी.

सैमसंग जल्द लॉन्च करेगा सैमसंग M 30s, ये हैं इसके शानदार फीचर्स

First published: 7 September 2019, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी