Home » साइंस-टेक » Vodafone is Offering 100 Percent Cashback On These Prepaid Plans
 

Vodafone अपने प्रीपेड ग्राहकों को इन प्लांस पर दे रहा 100 फीसदी Cashback

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2018, 17:03 IST

Vodafone ने Jio को जबरदस्त टक्कर देने के लिए अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के अंतर्गत प्रीपेड ग्राहकों को सौ फीसदी कैशबैक का लाभ मिलेगा. इस ऑफर के तहत Vodafone के तीन प्रीपेड प्लान्स के रिचार्ज पर यूजर्स को 100 फीसद का कैशबैक दिया जा रहा है.

ऐसा माना जा रहा है कि वोडाफोन ने इस ऑफर को रिलायंस जियो के दिवाली के मौके पर आए 100 फीसद कैशबैक ऑफर को मात देने के लिए लॉन्च किया है. Vodafone अपने ग्राहकों को 399, 458 और 509 रुपये के प्लान्स पर यूजर्स को यह कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है. हालांकि ये सभी कैशबैक यूजर्स को MyVodafone ऐप के जरिए दिया जाएगा.

जियो की तरह ही यूजर्स को 50 रुपये के वाउचर्स कैशबैक के रूप में दिए जाएंगे जिसका इस्तेमाल यूजर्स अगले रिचार्ज में कर सकते हैं.

Vodafone 399 रुपये वाला प्लान

Vodafone के इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.4GB डाटा ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान के साथ यूजर्स को 50 रुपये के 8 कैशबैक वाउचर्स दिए जा रहे हैं. इस प्लान में डाटा के अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है. साथ ही इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है.

Vodafone 458 रुपये वाला प्लान

Vodafone के इस प्लान में यूजर्स को 50 रुपये वाले 9 कैशबैक वाउचर्स दिए जाएंगे. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है. इस प्लान में यूजर्स को 1.4GB डाटा प्रतिदिन ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलेगा. साथ ही इस प्लान में अनलमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलता है.

Vodafone 509 रुपये वाला प्लान

Vodafone के इस प्लान में यूजर्स को 50 रुपये के 10 वाउचर्स दिए जा रहे हैं. इस प्लान में यूजर्स को 1.4GB डाटा का लाभ प्रतिदिन दिया जा रहा है. साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है. साथ ही इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है.

ये भी पढ़ें- इंदिरा गांधी के इस एक फैसले ने उन्हें 'आयरन लेडी' से बना दिया था देश का 'सबसे बड़ा विलेन'

First published: 19 November 2018, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी