Home » साइंस-टेक » Vodafone launches Two new Prepaid packs of rs 511 and rs 569 to fight on reliance jio and airtel
 

Vodafone ने लॉन्च किए दो नए धमाकेदार रिचार्ज प्लान, Jio और Airtel को देगा टक्कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2018, 11:05 IST

वोडाफोन अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए लेकर लाया है रुपये 511 और 569 के दो नए घमाकेदार रिचार्ज पैक. जिसमें कंपनी ग्राहकों को प्रति दिन 2 जीबी 3 जी / 4 जी डेटा से लेकर प्रति दिन 3 जीबी 3 जी / 4 जी डेटा इस्तेमाल के लिए दे रही है. गौरतलब है कि मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस जियो के आने के बाद से टेलीकोम कंपनियों के बीच टैरिफ को लेकर युद्ध छिड़ गया है.

पढ़ें- कर्नाटक: पीएम मोदी का राहुल पर वार, बोले- वंदे मातरम का किया अपमान

जिसके कारण दो बड़े कंपनियों वोडाफोन और आइडिया को आपस में हाथ मिलाना पड़ा. चूंकि डेटा पैक ग्राहकों के बीच सबसे लोकप्रिय हैं, इसलिए वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए दो धमाकेदार डेटा पैक्स लेकर आया है. वोडाफोन के इस दोे नये पैक रुपये 511 और 569 में कंपनी अपने ग्राहकों को क्रमश: प्रति दिन 2 जीबी 3 जी / 4 जी डेटा और प्रति दिन 3 जीबी 3 जी / 4 जी डेटा दे रही है. यह जानकारी ऑपरेटर की आधिकारिक वेबसाइट - vodafone.in में दी गयी है.

साथ हीं इसमें कंपनी ग्राहकों को असीमित लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल और 100 एसएमएस प्रति दिन की पेशकश कर रहा है. इन पैक्स की वैधता क्रमश: 70 दिन और 84 दिनों की होगी. वोडाफोन का यह कदम अपने प्रतिद्वंद्वियों, रिलायंस जियो और एयरटेल के मुकाबले के रुप में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Flipkart के 60 फीसदी शेयर खरीद सकती है Amazon, लेकिन Walmart रेस में आगे

बता दें कि जियो का 448 रुपये का पैक, जिसके तहत यह अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए असीमित लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा देता है. जिसकी वैधता 84 दिनों की होती है. वहीं एयरटेल में 499 एक असीमित स्थानीय, वैधता 82 दिनों की है.

First published: 4 May 2018, 10:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी