Home » साइंस-टेक » Vodafone Recharge Offer amid lockdown recharge with Rs 95 and get 56 days calling and data validity
 

Vodafone का शानदार रिचार्ज ऑफर, सिर्फ 95 रुपये में पाएं 56 दिनों तक कॉलिंग और डेटा की सुविधा

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2020, 11:12 IST

Vodafone Recharge Offer: अगर आप वोडाफोन (Vodafone) का नंबर इस्तेमाल करते हैं और कम कीमत का रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) चाहते हैं तो चिंता करने की कोई बात नहीं. क्योंकि वोडाफोन ने लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) जारी किया है. जो कम कीमत के साथ ग्राहकों को ज्यादा दिनों की वैलिडिटी (Validity) देगा.

हालांकि, इस रिचार्ज प्लान का लाभ बिहार, केरल, कर्नाटक, चेन्नई, मध्य प्रदेश, मुंबई, तमिलनाडु सर्किल के यूजर्स के वोडाफोन यूजर्स उठा सकते हैं. दरअसल, वोडाफोन ने 95 रुपये का एक नया ऑल-राउंडर पैक लॉन्च किया है. जो वोडाफोन के साथ दिए गए सर्कल्स में आइडिया यूजर्स के लिए भी लागू होगा. 95 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ कॉलिंग और डेटा बेनिफिट भी मिलेंगे.


वोडाफोन के इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को डेटा, टॉक टाइम और वॉइस कॉलिंग रेट कटर बेनिफिट्स दिए जाएंगे. 56 दिन की वैलिडिटी वाले इस रिचार्ज प्लान में आपको 200MP 4G इंटरनेट डेटा के साथ 74 रुपये का टॉक टाइम भी मिलेगा. वहीं कॉलिंग के लिए प्रति सेकंड 2.5 पैसे देने पड़ेंगे. इसके साथ ही वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए 39 और 79 रुपये के आल-राउंडर प्लान भी ऑफर करता है. बेनिफिट्स की बात करें तो 79 रुपये वाले प्लान में 64 रुपये का टॉक टाइम, 28 दिन की वैलिडिटी मिलेगी साथ ही 200MB 4G डेटा भी मिलेगा. इसी तरह 39 रुपये वाले प्लान में 14 दिन की वैलिडिटी के साथ 30 रुपये का टॉक टाइम और 100MB डेटा का लाभ दिया जाएगा.

बता दें कि वोडाफोन के ये प्लान दिसंबर 2019 में टैरिफ महंगा करने से पहले भी आता था, लेकिन उस वक्त इस प्लान में फुल टॉक टाइम के साथ 500MB डेटा और 28 दिन की वैलिडिटी आती थी. साथ ही कॉलिंग के लिए इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को पहले प्रति सेकंड 1 पैसे की दर से चार्ज देना होता था. लेकिन कंपनी ने अब इस प्लान को बदल दिया है.

इस चीनी कंपनी के वर्कर 24/7 काम करके अमेरिका को भेज रहे हैं वेंटिलेटर

Coronavirus: COVID-19 टेस्ट के लिए किस राज्य में कितनी लैब्स, ये हैं ICMR के निर्देश

Coronavirus: कैसे और कहां-कहां तैयार की जा रही है COVID-19 की वैक्सीन ?

First published: 30 March 2020, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी