Home » साइंस-टेक » Vodafone Recharge with 249 Rupees and get 3GB 4G data everyday and unlimited free calling
 

Vodafone का शानदार रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ पाएं रोजाना 3GB 4G डाटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2020, 16:12 IST

Vodafone 249 Rupees Recharge Plan: वोडाफोन (Vodafone) ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार रिचार्ज प्लान (Recharge Plans) शुरु किया है. इस रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग (Unlimited Free Calling) के साथ पहले से अधिक इंटरनेट डाटा (Internet Data) का लाभ भी मिलेगा. बता दें कि वोडाफोन ने अपने पहले वाले प्लान को अपग्रेड (Upgrade) किया है. जिसके तहर अब ग्राहकों को पहले से अधिक डाटा मिलेगा. गौरतलब है कि वोडाफोन ने हाल ही में अपने तीन रिचार्ज प्लान को अपग्रेड कर उसमें मिलने वाले बेनिफिट्स को बढ़ा दिया गया है. इन रिचार्ज प्लान में 249 रुपये वाला रिचार्ज प्लान भी शामिल है. इस रिचार्ज में अब आपको पहले से ज्यादा अधिक फायदे मिलेंगे.

249 रुपये वाला प्लान

बता दें कि वोडाफोन के इस इस प्लान में पहले ग्राहकों को सिर्फ 1.5GB डाटा रोजाना दिया जाता था, लेकिन कंपनी ने इसे अपग्रेड कर दो गुना कर दिया है. यानी अब ग्राहकों को पूरे 3GB 4G डाटा का लाभ रोजाना मिलेगा. इस प्लान से आप किसी भी सर्किल में रिचार्ज करा सकते हैं यानी वोडाफोन ने इस रिचार्ज प्लान को अपने सभी 22 टेलिक़म सर्किल्स के लिए जारी किया है. इस प्लान की वैलिडीटी की बात करें तो इसमें आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेती. साथ इस प्लान में आप इस प्लान के तहत सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं.

यही नहीं इस प्लान के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को प्रीमियम ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दे रही है. यानी जिन एप्स के इस्तेमाल पर आपको पैसे देने पड़ते हैं वह भी आपको फ्री में मिल रहे हैं. इस प्लान के तहत आपको वोडाफोन प्ले का बेनिफिट मुफ्त में दिया जा रहा है. असल में Vodafone Play की कीमत 499 रुपये है.

इसके अलावा प्लान में Zee5 सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जा रहा है, जिसकी कीमत 999 रुपये है. इसके साथ ही वोडाफोन के 399 रुपये और 599 रुपये वाले रिचार्ज प्लान्स में भी इसी तरह का बदलाव किया गया है. जहां इन दोनों प्लान में पहले 1.5GB डाटा दिया जा रहा था, अब कंपनी इसमें ग्राहकों हर दिन 3GB डाटा दे रही है.

आपके मोबाइल को कोरोना बना सकता है अपना घर! इतने घंटे तक रहता है जीवित

google पर कोरोना वायरस का साया, बेंगलुरु ऑफिस में 'वर्क फ्रॉम होम' शुरू

सैमसंग ने 48MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ पेश किया Galaxy M21

First published: 14 March 2020, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी