Home » साइंस-टेक » Vodafone revised its Rs 139 prepaid recharge plan know the full plans details
 

Vodafone ने 139 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज में किया बड़ा बदलाव, अब ये मिलेंगे फायदे

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2019, 15:11 IST

Vodafone ने अपने 139 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज में बड़ा बदलाव किया है. कंपनी ने इस प्लान के अंतर्गत मिलने वाले डाटा में कटौती की है. बता दें कि पहले वोडाफोन यूजर्स को 139 रुपये के रिचार्ज कराने पर पांच जीबी डाटा दिया करता था, लेकिन कंपनी ने अब इसमें कटौती कर दी है.

अब यूजर्स को 139 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में सिर्फ 3 GB डाटा ही मिलेगा. यानि वोडाफोन ने अब 139 रुपये वाले प्लान में 2 जीबी डाटा की कटौती कर दी है. बता दें यह डाटा प्रतिदिन के हिसाब से नहीं दिया जाता है. 28 दिन की वैधता वाले इस प्लान में डाटा पूरे 28 दिनों के लिए ही दिया जाता है. यही नहीं डाटा के अलावा भी इस प्लान में कई बेनिफिट्स यूजर्स को दिए जाते हैं.

वोडाफोन के 139 रुपये वाले इस प्लान में यूजर्स को अब 3 जीबी 4G/3G डाटा के साथ अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स दी जाती है. साथ ही यूजर्स को 300 SMS भी दिए जाते हैं. हालांकि ये प्लान देश के कुछ चुनिंदा सर्किल्स के यूजर्स के लिए ही है.

इसके अलावा वोडाफोन अपने यूजर्स को 509 रुपये वाला भी एक प्लान देता है. जिसकी वैलिडिटी पूरे 90 दिनों की होती है. इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स को रोजाना 1.5GB डाटा दिया जाता है. यानि 90 दिनों में यूजर्स को 135 GB डाटा मिलेगा. साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोमिंग में फ्री इनकमिंग की भी सुविधा मिलेगी. साथ ही यूजर्स को रोजाना 100 SMS दिए जाएंगे.

इनके अलावा वोडाफोन अपने यूजर्स को 458 रुपये में भी एक प्लान देता है. जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. साथ ही रोमिंग के दौरान भी कॉल्स की सुविधा मिलेगी. इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा दिया जाएगा. जिसकी वैलिडिटी 84 दिनों की होगी. यही नहीं इस यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 100 SMS भी दिए जाएंगे. साथ ही Live TV का फ्री सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में यूजर्स को मिलेगा.

बिजली का करंट लगने से नहीं होगी अब किसी की मौत, 10वीं पास ने बनाया ऐसा उपकरण

First published: 8 July 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी