Home » साइंस-टेक » Vodafone users sim activation charge in now 20 rupees only
 

अगर आप भी करते हैं Vodafone का नंबर इस्तेमाल तो ये है जरूरी खबर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 November 2019, 15:03 IST

अगर आप वोडाफोन का नंबर इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल, अन्य सभी टेेलिकॉम कंपनियों की तरह ही वोडाफोन भी अपने ग्राहकों को लुभाने में लगी है. अभी वोडाफोन का मिनिमम रिचार्ज कराने के लिए 35 रुपये खर्च नहीं कर सकेंगे. इसके लिए वोडाफोन ने 20 रुपये का सस्ता प्लान शुरु किया है. दरअसल, वोडाफोन ने अपने ग्राहकों के लिए 20, 30 और 50 रुपये का रिचार्ज प्लान उतारा है. इन प्लान में ग्राहकों को फुल टॉकटाइम मिलेगा साथ ही इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी.

बता दें कि अभी वोडाफोन का मंथली मिनिमम रिचार्ज 35 रुपये है. लेकिन अब वोडाफोन-आइडिया के ग्राहक 20 रुपये का रिचार्ज करा कर भी सिम एक्टिव रख सकते हैं. इसके अलावा कंपनी ने 10 रुपये का छोटा रिचार्ज पैक भी लॉन्च किया है. कम वैलिडिटी के साथ इस पैक में यूजर्स को 7.47 रुपये का टॉक टाइम मिलता है.

बता दें कि वोडाफोन-आइडिया ने पिछले महीने भी कई रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं, जिसमें 45 रुपये और 95 रुपये का पैक शामिल है. ये दोनों ही प्लान ऑल राउंडर प्लान हैं. इनमें यूजर्स को 1 पैसे प्रति सेकेंड की दर से कॉल चार्ज लिया जाता है. साथ ही दोनों पैक में यूजर को फुल टॉक टाइम ऑफर किया जाता है.

इसी तरह वोडाफोन ने हाल ही में 69 रुपये का प्रीपेड प्लान भी शुरु किया है. इसमें 28 दिनों की वैलिडिटी और 250 MB 4G/2G डाटा मिलता है. इस प्लान को 17 सर्कल्स में लागू किया गया है, लेकिन 69 रुपये वाला ये ऑल राउंडर प्लान दूसरे ऑल राउंडर प्लान के मुकाबले थोड़ा अलग होगा. ऑल राउंडर पैक्स में मुख्य रूप से टॉकटाइम, डेटा, एसएमएस और रेट कटर बेनिफिट्स मिलता है, जबकि 69 के पैक में फ्री वॉइस कॉलिंग मिनट भी दिया जाता है.

ये भी पढ़ें-

अगर आपने भी फोन में बनाया है इन नंबर्स का पासवर्ड तो तुरंत कर लें चेंज, ये है वजह

IIT खड़गपुर के रिसर्चर का दावा: धोबीघाट के कपड़ों से पैदा हो सकती है बिजली

2030 तक हाइपरसोनिक विमान लाएगा ब्रिटेन, चार घंटे में पूरी होगी लंदन से सिडनी की दूरी

First published: 10 November 2019, 14:57 IST
 
अगली कहानी