Home » साइंस-टेक » WhatsApp launches new private reply feature for group chats, its use for private reply in group chat
 

WhatsApp पर आया ये नया फीचर, अब ग्रुप में भी कर सकेंगे पर्सनल चैट

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2018, 12:05 IST
(File Photo )

Whatsapp जल्द ही अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर शुरू करने जा रहा है. इस नए फीचर की मदद से आप ग्रुप में भी पर्सनल चैट कर सकते हैं. अपने दोस्त को पर्सनल मैसेज भेज सकते हैं. आपके मैसेज को कोई दूसरा नहीं पढ़ सकेगा. फिलहाल Whatsapp ने ये फीचर एंड्रॉयड बीटा टेस्टर पर उपलब्ध करा दिया है. इस फीचर को व्हाट्सएप के बीटा वर्जन 2.18.355 पर स्पॉट किया गया है.  

मीडिया खबरों के मुताबिक, Whatsapp जल्द ही रिप्लाई प्राइवेट बीटा फीचर को रोल आउट करने की योजना पर काम कर रहा है. इस फीचर के इस्तेमाल के लिए आपको किसी मैसेज को होल्ड करना होगा. इसके बाद आपके सामने विंडो पर एक रिप्लाई प्राइवेट का विकल्प आएगा. रिप्लाई करने पर ये मैसेज यूजर को प्राइवेट जाएगा. इस फीचर को WABetaInfo द्वारा देखा गया है.

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में Whatsapp ने इस फीचर को गलती से अपडेट विंडोज फीचर के लिए जारी कर दिया था. इस फीचर के शुरू हो जाने के बाद आपके द्वारा भेजा गया रिप्लाई मैसेज यूजर्स को चैट के रूप में मिलेगा. इस फीचर के लिए आपको लेटेस्ट व्हाट्सएप बीटा वर्जन डाउनलोड करना होगा. जिसकाो आप गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम में हिस्सा लेना होगा या आप इसके एपीके मिरर से डाउनलोड कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-  WhatsApp में बड़ा बदलाव, अब दूसरों को भेजे गए मैसेज को नहीं कर पाएंगे डिलीट

First published: 2 November 2018, 12:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी