Home » साइंस-टेक » xiaomi launches new products in the Indian market, Mi Rollerball pen, Mi I Love Mi T-Shirt
 

Xiaomi ने स्मार्टफोन के बाद भारतीय बाजार में पेश किए ये नए प्रोडक्ट्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2018, 13:01 IST
(Twitter: MI India)

चीन की स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने भारत में स्मार्टफोन के बाद अब कंपनी ने अपने इकोसिस्टम में नए प्रॉडक्ट्स को लॉन्च किए हैं. कंपनी के द्वारा लॉन्च किए गए प्रॉडक्ट्स में Mi रोलरबॉल पेन, Mi ट्रैवल यू शेप्ड पिलो, Mi I Love Mi T-shirt और Mi Band 2 चार्ज केबल हैं.

कंपनी की मानें तो इन प्रोडक्टस के जरिए अब शाओमी भारत में अपने पोर्टफोलियों को बढ़ाने का काम करेगी. कंपनी के इन सभी प्रॉडक्ट्स को आप Mi.com पर से खरीद सकते हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक शाओमी बहुत जल्द ही भारतीय बाजार में Mi Notebooks को भी लॉन्च कर सकती है.

अगर इन प्रोडक्टस की कीमत की बात करें तो Mi Rollerball पेन 179 रुपये में है. इसके साथ ही Mi Travel U-shaped पिलो है है इसकी कीमत 999 रुपये है, यह पिलो कॉटन और नेचुरल लेटेक्स का मिक्स है. पिलो के कलर की बात करें तो यह ग्राहकों को ग्रे और Beige कलर में मिलेगा.

इसके बाद कंपनी का तीसरा प्रोडक्ट Mi I Love Mi T-Shirt है जिसकी कीमत भारतीय बाजार में 399 रुपये है और यह टी-शर्ट ग्राहकों को ग्रे, वाइट और ब्लैक कलर में मिलेगी. इसके बाद कंपनी का चौथा प्रोडक्ट Mi Band 2 चार्ज केबल है इसकी कीमत 129 रुपये है इस केबल के जरिए आप Mi Band 2 और Mi Band-HRX एडिशन को चार्ज कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें: 

First published: 15 June 2018, 11:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी