Home » साइंस-टेक » Xiaomi offering Re. 1 flash deals for smartphones, power banks etc. on it's 2nd anniversary
 

केवल 1 रुपये में शाओमी के स्मार्टफोन खरीदने का सुनहरा मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2016, 14:47 IST

चीन की दिग्गज तकनीकी कंपनी शाओमी भारत में अपनी लॉन्चिंग की दूसरी सालगिरह मनाने जा रही है. 20 जुलाई से शुरू होने वाले तीन दिनों के महोत्सव में कंपनी कई तरह की प्रतियोगिताएं आयोजित करेगी. इसके अंतर्गत कुछ वक्त के लिए इसके उत्पादों की कीमतों में कटौती के साथ ही केवल 1 रुपये में होने वाली फ्लैश डील्स शामिल होंगी.

फ्लैश डील्स के अंतर्गत शाओमी रजिस्टर्ड यूजर्स को अपनी तमाम डिवाइसें केवल 1 रुपये में देगी. पहले दिन यानी 20 जुलाई को कंपनी ने 10 शाओमी एमआई 5 स्मार्टफोन और 20 हजार एमएएच क्षमता वाले 100 एमआई पावर बैंक देने की स्कीम जारी की है. 

पब्लिक वाई-फाई हॉटस्पॉट्स कम कर सकते हैं मोबाइल डाटा की कीमतः ट्राई

जबकि इस कार्निवाल के दूसरे दिन यानी 21 जुलाई को 10 रेडमी नोट 3 फैबलेट और 100 एमआई बैंड को केवल 1 रुपये में पाने का मौका मिलेगा. कार्निवाल के आखिरी दिन 10 एमआई मैक्स स्मार्टफैबलेट और 100 एमआई ब्लूटूथ स्पीकर्स को हथियाने का मौका रहेगा.

तीनों दिन दोपहर के 2 बजे यह फ्लैश सेल आयोजित की जाएंगी. यूजर्स इसके लिए 19 जुलाई से पहले रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं और इसके लिए इस खबर को फेसबुक पर शेयर करना जरूरी होगा.

15 अगस्त को रिलायंस जियो 4जी का फुल लॉन्च तयः रिपोर्ट

शाओमी एमआई स्टोर ऐप से खरीदारी करने वाले किसी भी रैंडम ग्राहक को एक एमआई टीवी भी देगी

इतना ही नहीं कार्निवाल को और ज्यादा बड़ा बनाने के लिए शाओमी ने 10 हजार एमएएच क्षमता वाले एमआई पावर बैंक्स, एमआई इन ईयर कैप्सूल हेडफोन और एमआई इन ईयर हेडफोंस प्रो के गोल्ड वर्जन जैसे नए उत्पादों को भी इन तीन दिनों तक अपने ग्राहकों को खरीदने का मौका दिया है. 

इसके अलावा कंपनी एमआई कैश कूपंस और एमआई वेबसाइट पर मौजूद गेम खेलने पर मुफ्त में एमआई मैक्स स्मार्टफैबलेट पाने का मौका दे रही है. 

एक टेस्ट पास करके गूगल में एंड्रॉयड डेवलपर जॉब पाने का मौका

अगर बात करें मूल्यों में कमी की तो शाओमी अपने ब्लूटूथ स्पीकर्स को इन तीन दिनों के लिए 700 रुपये की छूट के साथ केवल 1,999 रुपये में खरीदने का अवसर अपने ग्राहकों को देगी.

वहीं, कंपनी ने कई ऐप एक्सक्लूसिव ऑफर्स भी दिए हैं. इसके अंतर्गत एमआई 5 गोल्ड कलर वर्जन को खरीदने वाले ग्राहकों को मुफ्त में एमआई प्रो गोल्ड इन ईयर हेडफोंस दिए जाएंगे. 

फ्रीडम251 की डिलीवरी हुई शुरू, आपको मिला क्या?

जबकि एमआई 4आई के साथ कंपनी मुफ्त यूएसबी केबल और यूएसबी फैन देगी. इसके साथ ही रेडमी नोट 3, एमआई मैक्स और 20 हजार एमएएच पावर बैंक पर भी ऐप एक्सक्लूसिव ऑफर्स दिए जा रहे हैं.

सबसे दिलचस्प बात यह है कि शाओमी एमआई स्टोर ऐप से खरीदारी करने वाले किसी भी रैंडम ग्राहक को एक एमआई टीवी भी देगी.

'फ्री' में मिल रहा 4जी स्मार्टफोन, केवल डाटा-कॉल की एक तिहाई कीमत चुकाएं

गौरतलब है कि 2014 में भारत में अपना पहला कदम रखने वाली शाओमी का पहला स्मार्टफोन एमआई 3 था. इस स्मार्टफोन की सस्ती कीमत और खूबियों के चलते कंपनी ने भारत में अपना बड़ा प्रशंसक और ग्राहक वर्ग तैयार कर लिया. 

First published: 15 July 2016, 14:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी