Home » साइंस-टेक » ZTE Blade A610 Plus with 5,000 mAh battery can be launched on 3 February
 

ZTE Blade A610 Plus: 3 फरवरी को लॉन्च हो सकता है दमदार बैटरी वाला फोन

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2017, 15:51 IST
(जीएसएमअरेना.कॉम)

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE जल्द ही बाजार में एक नया फोन लेकर आने वाली है. नई दिल्ली में इस फोन की लॉन्चिंग होगी और कंपनी ने इसके लिए मीडिया को इनवाइट्स भी भेज दिए हैं. 

हालांकि जहां ZTE ने दिल्ली में होने वाले कार्यक्रम के दौरान कौन सा स्मार्टफोन लॉन्च होगा, इसकी जानकारी नहीं दी है. लेकिन लीक हुई रिपोर्ट्स की मानें तो ZTE संभवता इस दौरान अपने नवीनतम स्मार्टफोन Blade A610 Plus को लॉन्च कर सकती है.

भारत में लॉन्च हुआ ड्युअल कैमरे जैसे धांसू फीचर्स के साथ सस्ता Honor 6X

एक प्रमुख तकनीकी वेबसाइट ने दावा किया है कि ZTE का आने वाला स्मार्टफोन संभवता 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ पेश होगा. जबकि कंपनी द्वारा जारी टीजर के मुताबिक रिपोर्टों में दावा किया गया कि यह फोन Blade A610 Plus हो सकता है.

मीडिया इनवाइट के साथ भेजे गए टीजर से पता चलता है कि यह फोन मेटल बॉडी की डिजाइन से लैस होगा, इसमें वर्गाकार फिंगरप्रिंट स्कैनर और कैमरा लेंस के नीचे एक एलईडी फ्लैश लगा हुआ है.

जानिए कब लॉन्च होगी एप्पल की सेल्फ ड्राइविंग इलेक्ट्रिक iCar

हालांकि यह स्मार्टफोन पिछले साल ही लॉन्च हो चुका है और इसकी कीमत काफी वाजिब रखी गई थी. लेकिन अब कंपनी इसे बेहतर स्पेशिफिकेशंस के साथ पेश कर सकती है और इसकी सबसे बड़ी खूबी इसकी ज्यादा पॉवर वाली बैटरी हो सकती है.

अगर स्पेशिफिकेशंस की बात करें तो ZTE Blade A610 Plus में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 5.5 इंच का फुलएचडी (1920X1080 पिक्सल) रिजोल्यूशन डिस्प्ले दिया गया है. जबकि इसमें मीडियाटेक MT6750T ऑक्टाकोर प्रोसेसर लगा हुआ है.

भारत में लॉन्च हुआ दुनिया का पहला टैंगो स्मार्टफोन

फोटोग्राफी के लिहाज से इस फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रीयर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. वहीं, कनेक्टिविटी के लिए यह फोन 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस से लैस है और एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. 

इस फोन की रैम 2 जीबी और स्टोरेज 16 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाने का विकल्प भी है. उम्मीद जताई जा रही है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से कम होगी.

First published: 28 January 2017, 15:51 IST
zte
 
पिछली कहानी
अगली कहानी