Home » खेल » A Kid injured by cricket ball when Suresh Raina hit six in Bengaluru T20 match last night, sitting in stadium
 

सुरेश रैना के छक्के से स्टेडियम में बैठा बच्चा घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2017, 15:53 IST

बुधवार को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए आखिरी टी20 मैच में एक अनोखा वाक्या हुआ. यूं तो टीम इंडिया ने 75 रनों से मैच जीतकर सिरीज को भी अपने नाम कर लिया, लेकिन मैच के दौरान सुरेश रैना के आतिशी छक्के ने स्टेडियम में बैठे एक बच्चे को चोट पहुंचा दी.

टी20 सिरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया ने 202 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. इस स्कोर को बनाने में सुरेश रैना की अहम भूमिका रही. रैना ने 45 गेंदों में ताबड़तोड़ 5 छक्कों और 2 चौकों की मदद से 63 रन बनाए.

करीब सात साल बाद अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच में अर्धशतक लगाने वाले सुरेश रैना का एक छक्का बहुत खतरनाक साबित हुआ. उनके बल्ले से लगी गेंद स्टेडियम में बैठकर मैच देख रहे एक 6 साल के बच्चे की जांघ पर जाकर लगी.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस गेंद से बच्चा घायल हो गया. हालांकि बच्चे को मामूली चोट लगी थी लेकिन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया गया.

एएनआई

खबरों के मुताबिक घायल बच्चे का नाम सतीश है. हालांकि अस्पताल पहुंचे सतीश ने इलाज के तुरंत बाद मैच देखने की इच्छा जताई और उसकी ललक देखते हुए उसे वापस स्टेडियम ले जाया गया. जहां उसने फिर से मैच देखा. क्रिकेट के दीवाने सतीश को जब अस्पताल ले जाया गया तो वह वहां पर हंस रहा था.

गौरतलब है कि टी20 सिरीज के आखिरी मैच में बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 75 रनों से हरा दिया. रैना  के अलावा धोनी ने भी शानदार खेल दिखाया और अपने टी20 करियर का पहला अर्धशतक ठोकते हुए 36 गेंदों में 56 रन बनाए. 

टीम इंडिया के गेंदबाज यजुवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी दिखाते हुए 6 विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच के अलावा मैन ऑफ द सिरीज भी बने.

First published: 2 February 2017, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी